1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. khagaria
  5. khagaria road accident bus overturned in 20 feet pit 2 passengers died in bihar news

Bihar Accident News : खगड़िया में भीषण सड़क हादसा, 20 फीट गड्ढे में पलटी बस, 2 यात्रियों की मौत

बिहार के खगड़िया में गुरुवार को यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित हाेकर 20 फीट गहरे गड्‌ढ़े में पलट गई. इस हादसे में दो यात्री की मौके पर ही मौत हो गई और 20 से अधिक यात्री घायल होने की खबर है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Road Accident News
Road Accident News
File Photo

बिहार के खगड़िया में गुरुवार को यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित हाेकर 20 फीट गहरे गड्‌ढ़े में पलट गई. इस हादसे में मौके पर ही दो यात्री की मौत हो गई इसके साथ ही 20 से अधिक यात्री घायल हो गए जिसमें कई यात्रियों की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है.

आलमनगर जा रही थी बस 

बेलदौर थाना क्षेत्र के चक्रमनिया गांव के पास हुए इस हादसे में बताया जा रहा है कि यात्रियों को लेकर बस खगड़िया से मधेपुरा जिले के आलमनगर जा रही थी. जिस दौरान रास्ते में ये हादसा हुआ. हादसे के बाद मौके पर लोगों के बीच अफरातफरी मच गई.

घायलों में महिलाएं और बच्चे भी

प्राप्त जानकारी के अनुसार घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए बेलदौर पीएचसी में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि हादसा बेलदौर प्रखंड स्थित चक्रमनियां गांव के समीप हुआ है.

रस्सी के सहारे बस को बाहर निकालने की कोशिश 

खगड़िया से मधेपुरा जिले के आलमनगर जाते वक्त एक बस का साइड देने के दौरान अचानक अनियंत्रित होकर बस गड्‌ढ़े में पलट गई. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुटी गई और सभी लोग रस्सी के सहारे बस को खींच कर बाहर निकालने में जूट गए.

ग्रामीणों ने बस के अंदर फंसे यात्रियों को सुरक्षित निकाला

हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने दौड़कर गड्ढ़े में पलटी बस के अंदर फंसे यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल ले कर गए. बताया जाता है कि घायलों में कई महिलाएं और बच्चे भी शामिल है.

बस में 50 लोग थे सवार 

बस में करीब 50 लोगों के सवार होने की जानकारी मिली है. इस हादसे की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस के साथ प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए है. वहीं घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में अभी भी किया जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें