1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. khagaria
  5. khagaria police arrested half a dozen criminals including infamous ajay mahant in encounter ksl

Khagaria: पुलिस ने मुठभेड़ में कुख्यात अजय महंथ समेत आधा दर्जन अपराधियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भदास गांव से कुख्यात अजय महंथ समेत करीब आधा दर्जन अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Khagaria: खगड़िया पुलिस ने घायलों का अस्पताल में कराया इलाज.
Khagaria: खगड़िया पुलिस ने घायलों का अस्पताल में कराया इलाज.
ANI (फाइल फोटो)

Khagaria: खगड़िया पुलिस को शनिवार को बड़ी सफलता मिली है. खगड़िया पुलिस ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भदास गांव से कुख्यात अजय महंथ समेत करीब आधा दर्जन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस की अपराधियों के साथ मुठभेड़ भी हुई. अजय महंथ करीब आधा दर्जन संगीन मामलों में आरोपित है. पुलिस गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है.

कुख्यात अजय महंथ को गिरफ्तार करने पहुंची थी पुलिस

जानकारी के मुताबिक, खगड़िया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भदास गांव में पुलिस कुख्यात अजय महंथ गिरोह को गिरफ्तार करने पहुंची थी. पुलिस को देखते ही अजय महंथ और उसके गिरोह के सहयोगियों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की.

मुठभेड़ में कुख्यात अजय महंथ को लगी गोली

खगड़िया पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली कुख्यात अजय महंथ के पैर में लग गयी. वहीं, एक और सहयोगी के घायल होने की सूचना है. पुलिस ने मौके से कुख्यात अजय महंथ समेत करीब आधा दर्जन अपराधियों को गिरफ्तार कर थाने ले आयी. साथ ही दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले गयी.

मौके से दो देसी कट्टा और कुल्हाड़ी बरामद

बताया जाता है कि कुख्यात अजय महंथ के अलावा धीरज शर्मा, पुरन साह, सुरेंद्र शर्मा, इंद्रजीत शर्मा और एक अन्य सहयोगी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने मौके से दो देसी कट्टा और कुल्हाड़ी को बरामद किया है.

बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए जुटे थे गिरोह के सदस्य

पुलिस ने आशंका जतायी है कि कुख्यात अजय महंथ अपने गिरोह के सदस्यों के साथ किसी बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए जुटे थे. इसी बीच, सूचना मिलने पर पुलिस गिरफ्तार करने पहुंची तो भदास और विशनपुर के बीच मुठभेड़ हो गयी. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें