1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. khagaria
  5. girl made obscene video after befriending a young man on facebook then started blackmailing ksl

Blackmail: फेसबुक पर युवक से दोस्ती कर युवती ने बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर एक लाख से ज्यादा वसूले

खगड़िया में हसीना के जाल में फंसा युवक पुलिस और पत्नी के डर से ब्लैकमेल का शिकार हो गया. मामला जिले के माड़र गांव का है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Blackmail: पीड़ित युवक ने थाने में दर्ज करायी शिकायत
Blackmail: पीड़ित युवक ने थाने में दर्ज करायी शिकायत
प्रभात खबर

Blackmail: खगड़िया में हसीना के जाल में फंसा युवक पुलिस और पत्नी के डर से ब्लैकमेल का शिकार हो गया. मामला जिले के माड़र गांव का है. हालांकि, बाद में पीड़ित युवक ने मोरकाही थाना पहुंचकर शिकायत की है. पीड़ित युवक माड़र निवासी सुजीत ने बताया कि फेसबुक पर अनजान युवती से दोस्ती की. वह मुसीबत बन गयी है.

धीरे-धीरे युवती के जाल में फंसता चला गया युवक

सुजीत ने बताया कि फेसबुक पर एक युवती से दोस्ती की. फिर उसके साथ वीडियो कॉल और मैसेंजर पर बात होने लगी. खूबसूरत दिखनेवाली युवती द्वारा वीडियो कॉल पर नग्न होकर अश्लील हरकत करते देख युवक भी उसके जाल में फंसता चला गया.

Blackmail: युवती के साथ की गयी चैटिंग
Blackmail: युवती के साथ की गयी चैटिंग
प्रभात खबर

अश्लील वीडियो बना कर भेजा और करने लगी ब्लैकमेल 

सुजीत ने बताया कि युवती ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया. फिर युवती द्वारा ब्लैकमेल किया जाने लगा. पीड़ित युवक ने बताया कि युवती ने उसका अश्लील वीडियो भेजकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. उसके बाद युवक ने कई बार रुपये भेजे.

फोन-पे से किया 7,100 रुपये ट्रांसफर, फिर मांगे 21,000 रुपये

बीते शुक्रवार को भी 50 हजार रुपये की मांग की गयी. युवक ने बताया कि 7,100 रुपये फोन-पे से ट्रांसफर करने के बाद युवती द्वारा फिर से 21 हजार रुपये की मांग कर वीडियो वायरल करने की धमकी दी जाने लगी.

Blackmail: युवती के साथ की गयी चैटिंग
Blackmail: युवती के साथ की गयी चैटिंग
प्रभात खबर

चैट के दौरान दी धमकी, कहा- वीडियो वायरल करनी है या डिलीट?

पीड़ित सुजीत ने बताया कि चैटिंग के दौरान युवती ने धमकी दी कि वीडियो वायरल करनी है या डिलीट, जल्दी बताओ. युवती ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने की धमकी दी. युवती ने कहा कि एक क्लिक करने पर तुम्हारी पत्नी और पिता के पास वीडियो पहुंच जायेगी.

रुपये देने में देरी करने पर जिंदगी बरबाद करने की दी धमकी

पीड़ित युवक ने बताया कि वह पत्नी के भय और समाज में बदनामी के डर से उसने उक्त युवती को 25 हजार रुपये देने का ऑफर भी दिया. लेकिन, वह नहीं तैयार हुई. पीड़ित युवक ने बताया कि राशि देने में विलंब होने पर जिंदगी बरबाद करने की धमकी दी है.

फेसबुक के बाद व्हाट्सएप पर हुई चैटिंग

पीड़ित सुजीत ने पुलिस को बताया कि युवती से बचने के लिए फेसबुक अकाउंट को भी बंद कर दिया. लेकिन, उसके बाद युवती व्हाट्सएप पर मैसेज करने लगी.

कभी साइबर डीआईजी, तो कभी इंस्पेक्टर बनकर मांगा रुपया

पीड़ित युवक ने बताया कि युवती द्वारा अलग-अलग मोबाइल नंबर से कभी डीआईजी, तो कभी साइबर इंस्पेक्टर बनकर केस करने की धमकी दी. उनके द्वारा केस नहीं करने के एवज में रुपये की मांग की गयी. पीड़ित युवक के मित्र ने बताया कि अब तक वह एक लाख 20 हजार रुपये युवती को भेज चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें