1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. khagaria
  5. five teenagers drowned in the pond three dead in khagaria bihar asj

तालाब में स्नान के लिए गयी पांच किशोरियां डूबीं, तीन की मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
Twitter

गोगरी/अलौली : गोगरी थाना क्षेत्र के मुश्कीपुर गांव में मंगलवार की सुबह तालाब में स्नान के दौरान एक साथ चार सहेली डूब गयी. किशोरियों के डूबने से चारों और हाहाकार मच गया. हालांकि दो किशोरियों को लोगों ने पानी से सुरक्षित निकाल लिया. जबकि दो किशोरी की मौत हो गयी. मिली जानकारी के अनुसार मुश्किपुर तालाब में मंगलवार की सुबह लगभग दस बजे आधे दर्जन से अधिक किशोरी स्नान कर रही थी. इसी दौरान चार बच्ची पानी में डूब गयी. दो बच्ची को सकुशल बाहर निकाल लिया गया. दो बच्ची की मौत हो गयी. मृतक बच्ची की पहचान गोगरी थाना के चौकीदार मुश्कीपुर निवासी मो जब्बार की पुत्री नरगीश (12) और मो सहजाद की पुत्री कौसिया प्रवीण (13) के रूप में किया गया. जबकि पानी से सकुशल बाहर निकले बच्ची की पहचान चौकीदार मुश्कीपुर निवासी मो जब्बार की पुत्री मेहबिस खातून (15) और मो सब्बान की पुत्री नुजहत खातून (14) के रूप में किया गया है.

घटना के बारे में बताया जाता है कि सभी सहेली एक साथ नहाने और कपड़ा धोने के लिए पास के तालाब में गयी थी. अचानक चौकीदार मुश्कीपुर निवासी मो जब्बार की पुत्री नरगीश गहरे पानी में चली गई और वह डूबने लगी. जिसको डूबते देखकर एक-एक कर सभी बचाने के लिए पानी में गयी. जिससे सभी डूबने लगी. जहां पानी में बच्ची को डूबते देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पानी में कूदकर डूबती हुई बच्ची को बाहर निकालने लगे. जिसमें चौकीदार जब्बार की पुत्री नरगीश, मेहबिस खातून (15) और मो सब्बान की पुत्री नुजहत खातून (14) को तुरंत निकाला गया. जबकि नरगीश और कौसिया प्रवीण की मौत हो गई. दो अन्य की स्थिति सामान्य थी.

अलौली थाना क्षेत्र के मेघौना पंचायत के कोकराहा गांव स्थित पोखर में नहाने के क्रम में एक बच्ची की मौत हो गयी. मिली जानकारी के अनुसार कौकराहा गांव निवासी कुनर मुखिया के दस वर्षीय पुत्री अंशु कुमारी गांव से पूरब पोखर में नहाने के लिए गयी थी. पोखर में पानी अधिक रहने के कारण गहरे पानी में चली गयी और डूब गयी. परिजन सोमवार की देर शाम तक बच्ची की खोजबीन करते रहे. लेकिन पता नहीं चला. मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने पोखर में एक शव को तैरते देखा. जिसके बाद बच्ची की पहचान की गयी. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. थाना अध्यक्ष परिंदर कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. इधर अंचलाधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया की परिजनों को उचित मुआवजा दिया जायेगा.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें