1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. khagaria
  5. bihar news update judges bodyguard shot himself died in khagaria

Bihar News : पारिवारिक कलह में न्यायधीश के अंगरक्षक ने सरकारी पिस्टल से खुद को मारी गोली, मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अस्पताल में मृतक सिपाही के परिजनों से बात करते एसपी
अस्पताल में मृतक सिपाही के परिजनों से बात करते एसपी
Prabhat Khabar

खगड़िया : बिहार के खगड़िया में एडीजे वन के बॉडीगार्ड ने गुरुवार की सुबह सिर में गोली मारकर खुदकुशी कर ली. घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार आरक्षी केंद्र खगड़िया में क्वार्टर संख्या 5 में वर्षों से परिवार के साथ रह रहे एडीजे 1 के बाडीगार्ड ने 5 बजे सुबह अपने सिर में एक गोली मार ली. उसकी मौत घटनास्थल पर हो गयी.\

पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया पारिवारिक को लेकर आत्महत्या किये जाने का मामला प्रतीत हो रहा है. इधर, पुलिस लाइन में रह रहे जवानों ने बताया कि आरक्षी संख्या 64 बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के कुरहा गांव निवासी बिरजू तांती वर्ष 2016 अप्रैल से आरक्षी केंद्र खगड़िया में रहता था. वर्तमान समय में बिरजू एडीजे वन का बॉडीगार्ड था.

इधर, एसपी के निर्देश पर मुख्यालय डीएसपी पंकज राउत व इंस्पेक्टर वासुकीनाथ झा ने आरक्षी केंद्र स्थित क्वाटर संख्या 5 पर पहुंच कर आत्महत्या में उपयोग किये गये सर्विस पिस्टल व खोखा बरामद किया है. सदर इंस्पेक्टर ने बताया कि सिपाही बिरजू तांती रोजाना की तरह बीते बुधवार को भी ड्यूटी कर शाम में सरकारी आवास पुलिस लाइन आया था. गुरुवार की सुबह उनकी कनपट्टी में गोली मारा हुआ देखा गया. लिहाजा बेहोशी की हालत में अन्य सिपाही द्वारा सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने बिरजू को मृत घोषित कर दिया. मृतक सिपाही का भतीजा रणवीर कुमार ने बताया कि उनके चाचा बिरजू मानसिक रूप से स्वस्थ थे. 4 दिन पहले अपने गांव में सत्यनारायण पूजा कराने के बाद डयूटी पर आये थे.

कहती हैं पुलिस अधीक्षक

पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने बताया कि एडीजे वन का बॉडीगार्ड ने गोली मार कर खुदकुशी कर ली है. पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है. प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया गया है. मृत सिपाही का शव ससम्मान उनके पैतृक गांव भेजा गया है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें