1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. khagaria
  5. bihar latest news lover murdered girlfriends mother in khagaria

सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका की मां को उतारा मौत के घाट, शादी नहीं होने से था नाराज

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका की मां को उतारा मौत के घाट
सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका की मां को उतारा मौत के घाट

खगड़िया : बेलदौर थाना क्षेत्र के पनसलवा में सोमवार को सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका की मां की गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रेमी को पीटकर अधमरा कर दिया. हालांकि, पुलिस ने ग्रामीणों के कब्जे से युवक को छुड़ा लिया. इससे गुस्साये ग्रामीणों ने पुलिस के वाहन पर पथराव भी किया. मृत महिला की पहचान गांव के लेल्हो सिंह की 55 वर्षीया पत्नी वीणा देवी के रूप में हुई.

दोस्त के घर जाते जाते दोस्त की बहन से एक तरफा प्यार करने वाला सनकी आशिक ने प्रेमिका की मां को मौत के घाट उतार दिया. मालूम हो कि प्रेमिका के भाई से पहले दोस्ती हुई, दोस्त के घर आने जाने का सिलसिला शुरू हुआ तो सनकी आशिक को अपने दोस्त के बहन से एकतरफा प्यार हो गया. एक तरफा प्यार धीरे धीरे परवान चढ़ता गया. इसकी भनक मिलते ही पहले प्रेमिका के भाई ने सनकी युवक का साथ छोड़ा.

उसके बाद बदनामी के डर से पीड़ित परिजनों ने आनन फानन में लड़की की शादी दूसरे जगह कर दी. लड़की की शादी के बाद परिजनों को लगा कि अब उस सनकी आशिक से पीछा छूट गया. सनकी आशिक भी लड़की के शादी के बाद उसके घर आना जाना बंद कर बदले की आग में जलने लगा. बदले की आग बीते दो वर्ष पूर्व से प्रेमिका के शादी हो जाने के बाद से ही जल रही थी. लेकिन इसके पहले जब तथा कथित प्रेमिका के परिजनों के साथ छोटी मोटी घटना को अंजाम दिया. तो दोनों पक्ष के परिजनों ने इसकी अनदेखी कर दी. आरोपित युवक ने 10 माह पूर्व भी मृतका के खलिहान में आग लगा दी थी. लेकिन सनकी आशिक हत्या जैसी बड़ी घटना को अंजाम देकर अपनी प्रेमिका से बदला लेने की ताक में था.

कई दिनों से लड़की के परिजन को युवक दे रहा था जान से मारने की धमकी

ग्रामीणों ने बताया कि बीते कई माह से आरोपित युवक मृतका के परिजनों को जान से मार देने की धमकी दे रहा था. सनकी आशिक एक तरफा प्यार में अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता था. लेकिन लड़की पक्ष के लोग आवारागर्दी करने वाले आरोपित युवक से अपनी दसवीं पास पुत्री की शादी करने का ख्याल भी मन मे लाने से इंकार करते थे. ग्रामीणों ने बताया कि बीते रविवार की रात जब लड़की के पिता घर में सोये हुए थे तो आरोपित युवक उसकी हत्या करने की नियत से आसपास मंडराते देखा गया. लेकिन मौका नहीं मिलने से घटना को अंजाम नहीं दे पाया. वहीं सोमवार की दोपहर जब गांव के लेल्हो सिंह की पत्नी 55 वर्षीय वीणा देवी आवश्यक काम निबटाकर पनसलवा गांव के वार्ड 12 कालीस्थान समीप के सुनसान रास्ते होकर घर लौट रही थी. तो उक्त रास्ते के बांसबीटा समीप पूर्व से घात लगाये आरोपित युवक ने उसको रोककर ताबततोड़ धारदार दबिया के कई वार उसके सिर एवं सीने पर कर निर्ममतापूर्वक हत्या कर प्रेम में विफल होने पर धधक रही बदले की आग को शांत कर लिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें