1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. khagaria
  5. attack on police in khagaria and chapra in bihar news balu mafia attack on police in saran news skt

बिहार: छपरा और खगड़िया में पुलिस पर जानलेवा हमला, बालू माफिया और गुस्साए ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

बिहार में दो जगहों पर पुलिस पर हमला किया गया है. छपरा में बालू माफियाओं ने पुलिस को पीटा तो खगड़िया में नदी में डूबने से बच्चे की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हमले में जखमी पुलिसकर्मी
हमले में जखमी पुलिसकर्मी
सोशल मीडिया

बिहार में छपरा और खगड़िया में पुलिस पर हमला किया गया है. दो अलग-अलग मामलों में पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला किया गया है. छपरा में बालू माफियाओं पर कार्रवाई के दौरान तो खगड़िया में नदी में बच्चे के डूबने से हुइ मौत मामले में गुस्साए लोगों ने पुलिस पर हमला किया है.

बागमती नदी में डूबने से हुई थी बच्चे की मौत

खगड़िया के गंगौर थाना क्षेत्र अंतर्गत बेला सीमरी गांव से जानकारी सामने आ रही है. जहां बीती रात बागमती नदी में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, देर रात शिकायत मिलने के बाद रेस्कयू ऑपरेशन नहीं चलाया गया. ग्रामीणों ने डीएम को इसकी सूचना दी तो सुबह एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम बच्चे की खोज में निकली जिसके बाद शव बरामद किया गया.

शव का पंचनामा करने पहुंची पुलिस पर हमला

शव का पंचनामा करने पुलिस पहुंची तो गुस्साए ग्रामीणों ने उनपर धावा बोल दिया. आक्रोशित भीड़ को देख पुलिसकर्मी वापस जाने लगे लेकिन ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव और हाथापाई की. जिससे कुछ पुलिसकर्मियों के घायल होने की भी सूचना है.

छपरा में पुलिस पर हमला

वहीं एक अन्य मामले में छपरा में पुलिस के उपर हमले की जानकारी सामने आ रही है. बालू माफियाओं की दबंगई का परिणाम पुलिसकर्मियों को भुगतना पड़ा है. छपरा के अवतार नगर के आमी गांव के पास छापेमारी करने पहुंची पुलिस पर बेखौफ बालू माफियाओं ने हमला कर दिया.

बालू माफियाओं पर कार्रवाई करने गयी थी पुलिस

नेशनल हाइवे पर बालू के अवैध कारोबार की जानकारी मिलने पर छापेमारी में गई पुलिस पर हुए हमले में गरखा थानाध्यक्ष और उनके वाहन चालक को गंभीर रुप से जख्मी कर दिया गया. वहीं आधा दर्जन और पुलिसकर्मी इस हमले में घायल हो गये हैं. घायलों को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल ले जाया गया है.

बालू माफियाओं ने किया जानलेवा हमला

जानकारी के अनुसार, छपरा के अवतार नगर के पास बड़े पैमाने पर अवैध तरीके से बालू का खेल चलता है. बालू माफियाओं पर कार्रवाई के लिए पुलिस ने स्पेशल टीम का गठन किया था. जब छापेमारी के लिए पहुंची तो बालू माफिया एकजुट हो गये और जानलेवा हमला कर दिया. सारण एसपी ने हमला करने वालों को चिन्हित कर कठोर कार्रवाई का निर्देश दिया है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें