अलौली पीएचसी में चार घंटे तक चली जांच

खगड़िया : प्रखंड स्वास्थ्य प्रबंधक चेतन शर्मा के कारनामे का वीडियो वायरल मामले की जांच के लिए शनिवार को सिविल सर्जन डॉ अरुण कुमार सिंह अलौली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. सीएस के साथ डीपीएम व डीपीसी थे. टीम ने करीब चार घंटे तक पूछताछ व जांच की. इस दौरान किसी भी बाहरी को प्रवेश की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2017 5:50 AM

खगड़िया : प्रखंड स्वास्थ्य प्रबंधक चेतन शर्मा के कारनामे का वीडियो वायरल मामले की जांच के लिए शनिवार को सिविल सर्जन डॉ अरुण कुमार सिंह अलौली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. सीएस के साथ डीपीएम व डीपीसी थे. टीम ने करीब चार घंटे तक पूछताछ व जांच की. इस दौरान किसी भी बाहरी को प्रवेश की इजाजत नहीं दी गयी. बताया जाता है कि कमरे में अलौली पीएचसी प्रभारी, पूर्व प्रभारी, बीएचएम मौजूद थे. इस दौरान पीएचसी के कर्मचारियों से अलग-अलग पूछताछ के अलावा बिचौलिया राधे वर्मा से भी पूछताछ किये जाने की खबर है. बताया जाता है कि सबका बयान कलमबद्ध किया गया है

. सीएस ने कहा जांच चल रही है. दोषी बख्शे नहीं जायेंगे. बता दें कि बीते दिनों अलौली पीएचसी में बिचौलिये की सक्रियता के खुलासा बाद डीएम जय सिंह ने लिखित रूप से सिविल सर्जन को इस पर सख्ती से रोक लगाने का निर्देश दिया गया था. डीएम ने पीएचसी में अवैध रूप से रहने वाले बाहरी लोगों पर प्राथमिकी की कार्रवाई करने को कहा था. लेकिन डीएम के इन बातों का पीएचसी प्रभारी सहित अन्य अधिकारी पर कोई असर नहीं पड़ा.

अलौली पीएचसी में बीएचएम चेतन शर्मा द्वारा बिना अस्पताल आये आठ दिनों की हाजिरी एक ही दिन बनाने फिर बिचौलिया को कार्यालय आवंटित कर एकाउंट सहित अन्य काम निबटाये जाने से संबंधित अलग-अलग वीडियो वायरल होने के बाद डीएम के निर्देश पर मामले जांच चल रही है. इसी सिलसिले में अलौली पीएचसी पहुंच कर पूछताछ के अलावा विभिन्न बिंदुओं पर जांच की. अभी जांच के बारे में कुछ नहीं बता सकते हैं. जांच रिपोर्ट डीएम को सौंप दी जायेगी.
डॉ अरुण कुमार सिंह, सीएस.
अलौली पीएचसी की उपस्थिति पंजी में हेराफेरी करके बीएचएम द्वारा बिना ड्यूटी पर आये ही आठ दिनों की हाजिरी एक ही दिन बनाने के बाद अब बिचौलिया द्वारा सरकारी काम लिये जाने का खुलासा हुआ है. शनिवार को अलौली पीएचसी में जांच के लिए टीम पहुंची. बंद कमरे में आखिर क्या चल रहा था इसका खुलासा सीएस को करना चाहिये ताकि लोगों का भरोसा बना रहे.
गजेंद्र कुमार, प्रखंड जदयू युवा अध्यक्ष, अलौली.

Next Article

Exit mobile version