1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. katihar
  5. truck auto accident in bihar purnea kursela road 5 people died in katihar auto accident as truck hits auto 6 people in critical condition in katihar hospital bihar news skt

BREAKING NEWS: बिहार में ट्रक-ऑटो की भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौके पर ही मौत, 6 की हालत गंभीर

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार में ट्रक-ऑटो की भीषण टक्कर
बिहार में ट्रक-ऑटो की भीषण टक्कर
prabhat khabar

एनएच 31 पूर्णिया- कुरसेला सड़क मार्ग के समेली खैरा मोड़ के निकट रविवार की देर रात करीब 2:00 बजे बालू लदे ट्रक व ऑटो के बीच हुई भीषण टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गयी. जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए समेली पीएससी तथा कटिहार सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में तीन लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना की सूचना सोमवार की सुबह फैलते ही लोगों की भीड़ घटनास्थल और समेली पीएससी में जुट गई. पुलिस भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई है.

हादसे में मरे लोगों के परिजनों में कोहराम मच गया है. रोते बिलखते परिजनों के चित्तकार से समेली पीएससी परिसर घंटों तक गुंजता रहा. प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्णिया के एक शादी समारोह में बैंड पार्टी के 11 लोग शामिल हुए थे. शादी समारोह संपन्न कराने के बाद रविवार की देर रात करीब एक बजे ऑटो में सवार होकर सभी 11 लोग अपने घर कुरसेला वह अन्य जगहों के लिए चले थे. समेली खैरा मोड़ के पास कुरसेला की तरफ से तेज गति से आ रही बालू लदी ट्रक ने ऑटो में सीधी टक्कर मार दी. जिससे ऑटो के परखच्चे उड़ गए.

हादसे में ऑटो में सवार बैंड पार्टी के 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया. रात होने की वजह से तुरंत सहायता भी घायलों को नहीं मिल पायी. काफी देर तक घायल सड़क पर वह ऑटो में फंसे रहे. बाद में घटना की सूचना आसपास के लोगों को मिलते ही लोगों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों ने पोठिया ओपी पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजने का सिलसिला शुरू हुआ.

सभी घायलों को सबसे पहले समेली पीएससी इलाज के लिए भेजा गया. इसके बाद गंभीर रूप से घायलों को बेहतर इलाज के लिए कटिहार सदर अस्पताल रेफर किया गया. घटना की सूचना मिलते ही सोमवार की सुबह लोगों की भीड़ जुट गई. हादसे में मरे व घायलों के परिजन वहां जुट गए. उनका रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है. हादसे के शिकार लोग गरीब परिवार से हैं.

दुर्घटना में तीन लोग कुरसेला थाना क्षेत्र के बसुहारा गांव के निवासी की मौत हुई हैं. एक फलका थाना क्षेत्र के भंगहा निवासी तथा एक पूर्णिया निवासी हैं. सुशील राम (30) बसुहार मजदिया, अर्जुन राम (50) बसुहार मजदिया, किशोर पासवान (45) मजदिया कुरसेला के निवासी हैं. वही धर्मेन्द्र कुमार मंडल छड़ाटोली कोशकीपुर पूर्णिया, छोटेलाल राम(40) भंगहा फलका थाना कटिहार के निवासी की मौत हुई है.

घायलों में सियाराम मंडल (40) कुरसेला बस्ती, श्रीराम (40), संतोष कुमार (35) बसुहार मजदिया, मिठू कुमार(17) बसुहार मजदिया, चिंटू कुमार (16) बसुहार मजदिया, श्रीमोची (60) बसुहार मजदिया शामिल है. बिहार में एनएच 31 पूर्णिया- कुरसेला सड़क मार्ग पे ट्रक-ऑटो की भीषण टक्कर लगने तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें