1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. katihar
  5. manihari katihar news as married lady and young man committed suicide in love affair police investigating the case skt

अपने-अपने घर में फंदा लगाकर विवाहिता और युवक ने दी जान, मौत के कारण की जांच करेगी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घटनास्थल पर पुलिस
घटनास्थल पर पुलिस
प्रभात खबर

कटिहार के मनिहारी थाना क्षेत्र के बौलिया गांव में एक विवाहिता और एक युवक ने रविवार की रात अपने -अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया. इस घटना को लोग दोनों में प्रेम प्रसंग से जोड़ कर देख रहे है. मनिहारी के बौलिया निवासी इंदल कुमार ( 21 ) पिता महेश मंडल और सुषमा देवी पति रोहित रविदास अपने - अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की.

मृतक महिला अपने मायके में रहती थी. महिला को एक डेढ वर्ष का पुत्र भी है. महिला का पति दिल्ली में मजदूरी करता है. बौलिया सरपंच तस्लीम आरिफ ने बताया कि आज सुबह जानकरी मिली कि दोनों ने आत्महत्या कर लिया है. ग्रामीण बताते है कि दोनों में प्रेम प्रसंग था. घटना की जानकारी मिलने पर मनिहारी थानाध्य रंजन कुमार, अपर थानाध्यक्ष नवल किशोर सिंह पहुंचे.

मनिहारी थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या किया है. मामले की जांच की जा रही है. थानाध्यक्ष ने दोनों के बीच प्रेम प्रसंग मामले में बताया कि जांच के बाद ही यह बता पाएंगे. दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें