1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. katihar
  5. loot case in kadwa katihar news as ex mukhiya and more accused tried to kidnap girl skt

Bihar: कटिहार में युवती को उठा ले जाने लगे पूर्व मुखिया समेत 2 दर्जन बदमाश, डकैती के बाद घर में लगाई आग

कटिहार में डकैती के लिए दो दर्जन बदमाश घर में घुसे और मारपीट करने के बाद लूटपाट को अंजाम दिया. बदमाशों ने घर में एक युवती को भी उठाकर ले जाने का प्रयास किया. पूर्व मुखिया को भी इसमें आरोपित बनाकर केस दर्ज किया गया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कटिहार के कदवा में डकैती के बाद घर में लगाई आग
कटिहार के कदवा में डकैती के बाद घर में लगाई आग
प्रभात खबर

कटिहार: कदवा थाना क्षेत्र के तेतलिया पंचायत के तेतीयार गांव में बुधवार की रात बदमाशों ने लूटपाट व आगजनी की घटना को अंजाम दिया है. 20 से 25 अज्ञात व्यक्तिों ने घर में घुस लूटपाट कर, घर में आग लगा देने, जान मारने की नीयत से मारपीट कर जख्मी कर देने का मामला जाहिद ने कदवा थाना में दर्ज कराया है.

डकैती के लिए घुसे घर, युवती को उठाकर ले जाने का प्रयास

दर्ज प्राथमिकी में जाहिद ने बताया है कि रात्रि करीब 8:30 बजे मजमा बनाकर लाठी डंडा धारदार हथियार, भाला आदि हथियारों से लैस होकर डकैती करने के लिए पूर्व मुखिया मजाहिर, मंजूर आलम, नदीम अख्तर, नासिर, नावेद, अबुल, शमशुल ,फरहाद, मुजम्मिल, अमानत, रूहुल, शाहिद, इमरान, अहमद हुसैन, शाह मुस्तकीम, इजहार व अन्य 20-25 अज्ञात व्यक्ति पहले उनके भाई मुजम्मिल के घर घुस औरतों को घर घुसकर पीटा. जान मारने की नीयत से उनके भाई मुजम्मिल का सर फोड़ कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. मुजम्मिल की पुत्री महक कुमारी को इमरान घर से उठाकर ले जा रहे थे कि जिसे किसी प्रकार उसे बचाया गया.

घर में पेट्रोल डालकर आग लगायी,फायर करते हुए भागे

मारपीट के क्रम में सभी अभियुक्तों ने मिलकर जाकिर के घर घुस 40000 नकद व तीन भरी सोना के जेवर लूटने के बाद अकबर के घर में घुसकर लूटपाट की. जिसमें 500000 से अधिक की संपत्ति की लूटपाट का आरोप लगाया है. घर में पेट्रोल डालकर आग लगा देने व तीन राउंड फायर करते हुए निकल जाने की बात बतायी गयी है. अगलगी की घटना में दो आवासीय घर समेत चार घर जलकर राख हो गया.

दमकल की टीम ने बुझाइ आग

मामले की सूचना थानाध्यक्ष को मिलते ही अग्निशमन दल भेजकर आग पर काबू पाया गया. घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गागंज लाया गया. जहां से प्राथमिक चिकित्सा कर चिकित्सक ने सघन इलाज के लिए सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया है. घायल की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

दर्जनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज, छापेमारी जारी

अगलगी की घटना में पांच लाख की सामानों की क्षति का अनुमान लगाया जा रहा है. थानाध्यक्ष रंजय कुमार सिंह ने बताया की तेईस नामजद व दो दर्जन अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें