1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. katihar
  5. katihar union minister giriraj singh reprimanded the dpm of jeevika also upset the dm ksl

Katihar: केंद्र मंत्री गिरिराज सिंह ने जीविका के डीपीएम को सरेआम लगायी फटकार, डीएम पर भी बिफरे

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कटिहार के कोलासी स्थित नवोदय विद्यालय में कार्यक्रम के दौरान आग बबूला हो गये और जीविका के डीपीएम को फटकार लगायी. साथ ही डीएम पर भी बिफरे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Katihar: केंद्रीय मंत्री ने लगायी जिला पदाधिकारी की क्लास.
Katihar: केंद्रीय मंत्री ने लगायी जिला पदाधिकारी की क्लास.
प्रभात खबर

Katihar: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कटिहार में सभी विभाग के अधिकारियों के साथ मंगलवार को समीक्षात्मक बैठक की. वहीं, दूसरी तरफ भाजपा कार्यालय में पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं से मिले. तय कार्यक्रम के तहत कोलासी स्थित नवोदय विद्यालय में मनरेगा के तहत बननेवाले पोखर का निरीक्षण करने के दौरान केंद्रीय मंत्री आग बबूला हो गये.

केंद्रीय मंत्री ने जीविका के डीपीएम को लगायी फटकार

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जीविका के डीपीएम को सरेआम ना केवल फटकार लगायी, बल्कि उन्हें बर्खास्त करने का भी निर्देश जिला पदाधिकारी को दे दिया. यहां तक कि जिला पदाधिकारी पर भी केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बिफर पड़े. दरअसल, कोलसी में जवाहर नवोदय विद्यालय में बन रहे मनरेगा के तहत पोखर का निरीक्षण करने केंद्रीय मंत्री पहुंचे थे.

Katihar: केंद्रीय मंत्री को रोकता जीविका दीदी का झुंड.
Katihar: केंद्रीय मंत्री को रोकता जीविका दीदी का झुंड.
प्रभात खबर

केंद्रीय मंत्री को जीविका दीदी के झुंड ने रोका

कोलसी में जवाहर नवोदय विद्यालय में जीविका दीदियों का भी एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसमे केंद्रीय मंत्री को सम्मिलित होना था. पोखर का निरीक्षण करने के उपरांत गिरिराज सिंह अपने अगले कार्यक्रम के लिए जाने के लिए अपने वाहन पर बैठने लगे. उसीसमय जीविका दीदियों के एक झुंड ने उन्हें रोक लिया.

केंद्रीय मंत्री को नहीं दी गयी थी जीविका दीदी के कार्यक्रम की सूचना

जीविका दीदियों ने कहा कि हम जीविका दीदी का भी एक कार्यक्रम का आयोजन है. इसमें आपको सम्मिलित होना है. इस कार्यक्रम की सूचना मंत्री गिरिराज सिंह को नहीं थी. जीविका दीदियों ने कहा कि वह काफी देर से अपने कार्यक्रम में उनका इंतजार कर रहे हैं. यह बात सुनते ही गिरिराज सिंह आग बबूला हो गये और जीविका डीपीएम को सरेआम फटकार लगाना शुरू कर दिया.

गिरिराज सिंह ने लगायी जिला पदाधिकारी की क्लास

गिरिराज सिंह ने जिला पदाधिकारी उदयन मिश्रा की भी क्लास लगा दी. उन्होंने कहा कि जब इस तरह का कार्यक्रम आयोजित था. उन्हें इसकी सूचना पहले क्यों नहीं दी गयी. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सरेआम डीपीएम को वहां से चले जाने को कहा और यहां तक जिला पदाधिकारी को निर्देश दिया कि वह ऐसे पदाधिकारी को बर्खास्त करें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें