1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. katihar
  5. katihar truck trampled three youths on bike going to procession died on the spot ksl

Katihar: बारात जा रहे बाइक सवार तीन युवकों को ट्रक ने रौंदा, घटनास्थल पर हुई मौत

कटिहार-पूर्णिया मुख्य मार्ग के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिरसा में शनिवार की देर रात बारात जा रहे बाइक सवार तीन युवकों को ट्रक ने रौंद दिया. इससे घटनास्थल पर ही तीनों युवकों की मौत हो गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Katihar: सड़क हादसे के बाद रिपोर्ट तैयार करती पुलिस.
Katihar: सड़क हादसे के बाद रिपोर्ट तैयार करती पुलिस.
प्रभात खबर

Katihar: कटिहार-पूर्णिया मुख्य मार्ग के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिरसा में शनिवार की देर रात बारात जा रहे बाइक सवार तीन युवकों को ट्रक ने रौंद दिया. इससे घटनास्थल पर ही तीनों युवकों की मौत हो गयी. घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस सिरसा पहुंची और तीनों युवकों को लेकर जीवित होने की संभावना के मद्देनजर सदर अस्पताल पहुंची, जहां चिकित्सक ने देखते ही तीनों को मृत घोषित कर दिया.

कटिहार से पूर्णिया के लिए जा रही थी बारात

घटना के संबंध में मृतक के परिजन के बयान पर स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. बताया जाता है कि शनिवार की देर रात करीब 12 बजे गौशाला रानी घाट से पूर्णिया के लिए एक बारात निकली थी. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिरसा कैंप के समीप मोटरसाइकिल पर सवार तीनों युवक को एक अज्ञात ट्रक रौंदते हुए फरार हो गया. इस क्रम में तीनों युवकों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया.

अस्पताल के चिकित्सक ने तीनों युवकों को मृत घोषित किया

ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर के बाद आसपास के लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गये और सड़क हादसे की जानकारी मुफस्सिल थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मुफ्फसिल थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल युवकों के जीवित होने की संभावना के मद्देनजर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंची, जहां चिकित्सक ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया.

सभी मृतकों की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच

मुफस्सिल पुलिस ने मृतकों की पहचान भीम महलदार, प्रमोद महलदार, रानी पतरा जिला पूर्णिया और एक अन्य मृतक की पहचान सहायक थाना क्षेत्र के उमेश महलदार के रूप में की है. घटना को लेकर पुलिस ने घायलों के परिजनों को सूचित करते हुए मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक सभी मृतकों की उम्र 25-30 वर्ष के बीच है.

सूचना मिलते ही मची चीख-पुकार, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिजनों में हाहाकार मच गया. सभी सदर अस्पताल की ओर भागे. सदर अस्पताल पहुंचते ही पूरा माहौल गमगीन हो गया. हर ओर चीख-पुकार मच गयी. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना के बाबत मुफस्सिल पुलिस ने मृतक के परिजन के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें