1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. katihar
  5. katihar road accident 3 killed including a women in bike auto collision

Bihar News: कटिहार में भीषण सड़क हादसा, ऑटो-बाइक की टक्कर में महिला सहित तीन की मौत

कटिहार के SH-98 पर ऑटो-बाइक की जोरदार टक्कर में बाइक सवार दो युवक व ऑटो सवार एक महिला की मौत हो गयी. इसके साथ ही बाइक सवार एक युवक सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Accident (प्रतीकात्मक)
Accident (प्रतीकात्मक)
प्रभात खबर

कटिहार के सालमारी-बारसोई पथ के नारायणपुर चौक के आगे एसएच-98 पर ऑटो-बाइक की जोरदार टक्कर में शुक्रवार को बाइक सवार दो युवक व ऑटो सवार एक महिला की मौत हो गयी. जबकि बाइक सवार एक युवक सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों में एक की स्थिति गंभीर देखते हुए इलाज के लिए सिलीगुड़ी रेफर किया गया है. तीन घायलों का इलाज सालमारी अस्पताल में चल है.

ऑटो पलटकर दूर गिरी 

गोरखपुर पंचायत के बालूगंज की खातुन निशां का इलाज कराने के लिए परिजन ऑटो से उसे बारसोई ले जा रहे थे. उसी दौरान मुकुरिया लिंक रोड की ओर से तेज गति से आ रहे बाइक सवार ने ऑटो में सिधी टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि ऑटो पलटकर दूर जा गिरी. ऑटो में तीन महिलाएं सवार थीं. खातुन निशां की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मृतक महिला की बहू खुरशेदा खातुन, फरहत खातुन व ऑटो चालक काबूल गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी बालूगंज के रहनेवाले थे.

घायल का सिलीगुड़ी में इलाज

वहीं बाइक सवार ग्राम पंचायत बलिया बेलौन के नन्दीयार शिकारपुर के मुसर्रफ रेजा की कटिहार मेडिकल कॉलेज ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गयी व नोरेश आलम की सिलीगुड़ी ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गयी. दिलखुश अभी गंभीर रूप से घायल है और उसका सिलीगुड़ी में इलाज चल रहा है.

हालत नाजुक

घटना की सूचना पर सालमारी ओपी अध्यक्ष विजय कुमार यादव दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर घायलों को इलाज के लिए भेजे जाने के बाद विधि व्यवस्था में लग गए. उन्होंने बताया की मृत महिला का पोस्टमार्टम परिजनों ने कराने से मना कर दिया है. मृत युवक के परिजन के द्वारा पोस्टमार्टम कराने के पक्ष में है. इसकी तैयारी की जा रही है.

पांच लाख की सहायता राशि देने की मांग

बेलौन मुखिया मेराज आलम ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए मृतक के आश्रितों को आपदा फंड से पांच लाख की सहायता राशि देने की मांग की है. पीड़ित परिजनों से मिल कर हिम्मत बढ़ाते हुए उन्होंने कहा की इस तरह की दर्दनाक घटना से पांच परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें