1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. katihar
  5. giriraj singh targets asaduddin owaisi lalu yadav and jitan ram manjhi on jahangirpuri violence skt

लालू यादव और जीतन राम मांझी पर गिरिराज सिंह का हमला, ओवैसी को चेतावनी, कहा- मत लें हमारी परीक्षा...

भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को निशाने पर लिया. दिल्ली व अन्य जगहों पर जुलूस के दौरान हुए हमले को लेकर गिरिराज सिंह ने कटिहार में प्रतिक्रिया दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लालू यादव और जीतन राम मांझी पर गिरिराज सिंह का हमला, ओवैसी को चेतावनी
लालू यादव और जीतन राम मांझी पर गिरिराज सिंह का हमला, ओवैसी को चेतावनी
prabhat khabar

भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के दौरान हुई हिंसा पर प्रतिक्रिया देते हुए एआइएमआइएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के ऊपर हमला बोला और चेतावनी भी दी. वहीं दिल्ली समेत राजस्थान व मध्यप्रदेश की घटना को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को भी निशाने पर लिया. इशारे ही इशारे में बिना नाम लिये केंद्रीय मंत्री ने जीतन राम मांझी को भी नसीहत दे दी.

पॉलटिकल टूरिज्म और राहुल गांधी को लेकर कहा...

गिरिराज सिंह मंगलवार को कटिहार में मीडिया से बात करते हुए दिल्ली हिंसा मामले पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि ये सब इस देश में बिल्कुल नहीं चलने वाला है. लोग हमारी सहिष्णुता की परीक्षा कतई ना लें. इसका समय अब बीत रहा है.दिल्ली, राजस्थान और मध्यप्रदेश में हाल में हुई घटना को लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर ये ऐसी ही घटना उनके साथ हुई होती तो राहुल गांधी जैसे लोग पॉलटिकल टूरिज्म करने जाते.

राजद सुप्रीमो लालू यादव पर गिरिराज सिंह का हमला...

गिरिराज सिंह ने राजद सुप्रीमो को निशाने पर लिया और कहा कि वो भले ही बीमार हैं लेकिन फिर भी उठकर वो चले जाते और मांग करते. पर वो मांग क्या करते. भारत से हिंदू कहां जाएगा. क्या वो जुलूस निकालने पाकिस्तान जाएगा.

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को भी निशाने पर लिया

इसी क्रम में गिरिराज सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को भी निशाने पर लिया. दरअसल जीतन राम मांझी ने एक ट्वीट के जरिये सरकार से मांग की थी कि सभी तरह के धार्मिक जुलूसों पर रोक लगा दी जाए. जिसपर मांझी का बिना नाम लिये गिरिराज सिंह ने हमला बोला.

ओवैसी को गिरिराज की चेतावनी

गिरिराज सिंह ने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि जुलूस को बंद कर दिया जाए. जिसको बंद करना है वो बंद करे पर देश के अंदर हम अपनी धार्मिक स्वतंत्रता और देवी देवता की पूजा पर रोक ना लगा है और ना लगेगा. ओवैसी पर हमला बोलते हुए गिरिराज सिंह ने उन्हें जिन्ना की सोच वाला बताया.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें