1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. katihar
  5. cricket news english commentary video gone viral of bd singh bihar teacher from katihar skt

Bihar News: बिहार के शिक्षक का फर्राटेदार अंग्रेजी कमेंट्री करता वीडियो हुआ वायरल, आकाश चोपड़ा ने भी किया शेयर, देखें वीडियो

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बरूणदेव सिंह उर्फ बीडी सिंह
बरूणदेव सिंह उर्फ बीडी सिंह
प्रभात खबर

देश में एक तरफ आइपीएल की धूम है दूसरी तरफ कटिहार जिला अंतर्गत मनिहारी अनुमंडल के गुआगाछी निवासी बरूणदेव सिंह उर्फ बीडी सिंह का क्रिकेट अंग्रेजी कमेंट्री करते एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. करोडों लोगों ने अब तक इस वीडियो को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर देखा है. वह अंग्रेजी में फर्राटेदार कमेंट्री कर रहे है. गुआगाछी निवासी बीडी सिंह अमदाबाद के प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय में प्रभारी के पद पर है. बिहार के शिक्षक का फर्राटेदार अंग्रेजी कमेंट्री से जुड़ी हर Hindi News से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

बचपन से ही अंग्रेजी में क्रिकेट कमेंट्री करने का शौक

उन्होंने बताया कि मुझे बचपन से ही अंग्रेजी में क्रिकेट कमेंट्री करने का शौक था. पिछले 30 वर्षों से अंग्रेजी में कमेंट्री कर रहा हूँ. मनिहारी के बीपीएसपी उच्च विद्यालय से 1983 में मैट्रिक किये. 1992 में भागलपुर यूनिवर्सिटी से मास्टर ऑफ साइंस की डिग्री ली.

घर नहीं छोड़ने के कारण गंवाना पड़ा कई मौका 

उन्होंने कहा कि कटिहार समेत पूर्णिया जिले के क्रिकेट मैच के दौरान अंग्रेजी में कमेंट्री करने का मौका मिला है. कटिहार के तत्कालीन सांसद तारिक अनवर ने जब मेरी कमेंट्री सुनी तो उन्होंने दिल्ली बुलाया था. लेकिन घर नहीं छोड़ने के कारण दिल्ली नहीं जा पाया. उन्होंने कहा कि मनिहारी के एक सोसल मीडिया साइट से मेरा एक वीडियो वायरल हुआ है. यह वीडियो अलग-अलग जगह शेयर हुआ.

आकाश चोपड़ा ने भी ट्रविटर और फेसबुक पर भी शेयर किया

बता दें कि बीडी सिंह का कमेंट्री करता वायरल वीडियो पूर्व अंतराष्ट्रीय क्रिकेटर सह कमेंट्रेटर आकाश चोपड़ा ने भी ट्रविटर और फेसबुक पर भी शेयर किया है. इसके अलावा भी देश की कई नामचीन हस्ती ने इसे शेयर किया है. उन्होंने बताया कि आज भी मुझे शौक है कि देश के बाहर जाकर अंग्रेजी में कमेंट्री करूं.

Posted by : Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें