1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. katihar
  5. big accident in katihar early morning spot death of three people one person admitted in hospital asj

कटिहार में सुबह-सवेरे बड़ा हादसा : तीन लोगों की स्पॉट डेथ, एक व्यक्ति हॉस्पिटल में भर्ती

बिहार के कटिहार शहर में मंगलवार की सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना कोढ़ा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर की है. जानकारी के अनुसार तेज गति से आ रही आल्टो कार सड़क किनारे खड़े गिट्टी से लदे ट्रक से जा टकरायी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
फाइल

कटिहार. बिहार के कटिहार शहर में मंगलवार की सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना कोढ़ा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर की है. जानकारी के अनुसार तेज गति से आ रही आल्टो कार सड़क किनारे खड़े गिट्टी से लदे ट्रक से जा टकरायी. टक्कर इतनी तेज थी कि घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज पूर्णिया सदर अस्पताल में चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक ऑल्टो कार में 4 लोग सवार थे, जो फुलवरिया की ओर से आ रहे थे. इसी दौरान गेड़ाबाड़ी पेट्रोल पंप के निकट अनियंत्रित होकर ऑल्टो कार सीधे सड़क किनारे गिट्टी से लदा ट्रक जो पहले से खड़ा था उससे जा टकरायी.

इस हादसे में कार पर सवार तीन व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल है. मृतकों में राम कुमार उर्फ रामू गुप्ता, विकास कुमार उर्फ गोलू, सुनील कुमार शामिल हैं, जबकि घायल रवि चौधरी गेड़ाबाड़ी का रहने वाला के है.

घटना के बारे में प्राम्भिक जांच में स्थनीय पुलिस ने बताया की तेज रफ्तार के दौरान नींद की झपकी आ जाने से कार ड्राइवर का नियंत्रण छूट गया और कार अनियंत्रित हो गई जिससे ये घटना हुई है. पुलिस ने सभी मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही पूरे मामले की जांच भी कर रही है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें