1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. katihar
  5. a horrific accident on nh 31 in bihar three killed two injured asj

बिहार में एनएच 31 पर भीषण हादसा, तीन की मौत, दो घायल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
हादसे का शिकार बाइक
हादसे का शिकार बाइक
प्रभात खबर

कटिहार. एनएच 31 पर रविवार की शाम 6 बजे दो बाइकों की आमने-सामने की भीषण टक्कर में तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि एक युवक तथा 5 वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. दोनों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. मरने वाले युवकों में दो युवक कुर्सेला तथा एक युवक समेली के हैं. दोनों घायल समेली बखरी तिवारी टोला निवासी हैं.

घटना की जानकारी मिलते ही फलका के पोठिया ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा. तीनों शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुर्सेला अयोध्यागंज निवासी नीतीश कुमार 24 वर्ष पिता मनोज जयसवाल, नीरज कुमार 23 वर्ष पिता स्वर्गीय जयप्रकाश साह बाइक से जहां डूमर की तरफ जा रहे थे. वहीं मिथिलेश कुमार 25 वर्ष पिता भोला महतो, गुलशन कुमार 26 वर्ष, आयरन कुमार 5 वर्ष समेली के बखरी तिवारी टोला से कुरसेला जा रहे थे.

इसी दौरान एनएच 31 के खोटा मोड़ के पास आमने-सामने की टक्कर हो गयी. इसमें अयोध्यागंज कुर्सेला के नीतीश कुमार, नीरज कुमार, बखरी तिवारी टोला के मिथिलेश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि आयरन कुमार 5 वर्ष, गुलशन कुमार 26 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया.

दोनों बाइकों की आमने-सामने की इतनी भीषण टक्कर थी कि बहुत दूर तक इसकी आवाज सुनाई पड़ी. टक्कर की आवाज सुनते ही आसपास के लोग जमा हो गये. स्थानीय लोगों ने तुरंत घटना की खबर पोठिया ओपी पुलिस को दी. घायल एक युवक व बच्चे को इलाज के लिए तुरंत सदर अस्पताल भेजा. वहीं तीनों युवकों के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इधर घटना की खबर मिलते ही मौके पर मृतकों के परिजन पहुंचे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें