गुवाहाटी-ओखा एक्स में चोरी, याित्रयों का हंगामा

छह से अधिक यात्रियों के सामान हुए गायब रेलयात्रियों ने घटना के विरोध में पटना जंकशन पर किया हंगामा बरौनी : पूर्व-मध्य रेल के कटिहार-बरौनी रेलखंड पर अज्ञात लिफ्टरों ने गुवाहाटी-ओखा एक्सप्रेस के एसी कोच में आधा दर्जन से अधिक रेलयात्रियों के सामान की चोरी कर फरार हो गये. मोकामा से गाड़ी खुलने के बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 18, 2017 5:31 AM

छह से अधिक यात्रियों के सामान हुए गायब

रेलयात्रियों ने घटना के विरोध में पटना जंकशन पर किया हंगामा
बरौनी : पूर्व-मध्य रेल के कटिहार-बरौनी रेलखंड पर अज्ञात लिफ्टरों ने गुवाहाटी-ओखा एक्सप्रेस के एसी कोच में आधा दर्जन से अधिक रेलयात्रियों के सामान की चोरी कर फरार हो गये. मोकामा से गाड़ी खुलने के बाद रनिंग ट्रेन में पीड़ित रेलयात्रियों ने कोच अटेंडेंट और पुलिस की स्कॉट टीम को सामान चोरी होने की जानकारी दी. पीड़ित रेलयात्रियों ने घटना के विरोध में पटना जंकशन पर जम कर हंगामा किया.पटना जंकशन पर जीआरपी थाने में पीड़ित रेलयात्रियों का फर्द बयान दर्ज किया गया है.जीआरपी पटना के थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि अज्ञात लिफ्टरों ने उक्त ट्रेन के एसी कोच में सफर कर रहे पी महेश्वरी, कृष्ण कुमार, प्रवीण कुमार, श्यामलाल अग्रवाल सहित कई रेलयात्रियों के बैग और अटैचियों को गायब कर दिया है.
बैग में मोबाइल, सोना-चांदी के आभूषण, कीमती कपड़े सहित लाखों रुपये का सामान थे. घटनास्थल बरौनी रेल परिक्षेत्र में होने के कारण पीड़ित रेलयात्रियों का बयान को प्राथमिकी दर्ज करने के लिए जीआरपी थाना बरौनी भेज दिया गया है. बरौनी जीआरपी थाने में अज्ञात लिफ्टरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रि या चल रही है.कटिहार के रेल एसपी उमाशंकर प्रसाद ने बताया कि पटना रेल पुलिस के प्रतिवेदन के आलोक में जीआरपी बरौनी को घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया गया है.रेल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

Next Article

Exit mobile version