महिला सरपंच को परिवार समेत जान से मारने की दी जा रही धमकी

आवेदन देने के 20 दिन बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, आवेदन भी गायब कर दिया कटिहार : बरारी थाना के बकिया दियारा सरपंच नीतू कुमारी पति दीपक कुमार को परिवार सहित जान से मारने की धमकी लगातार मिल रही है. इससे महिला सरपंच के पूरे परिवार में दहशत है. पीड़िता ने बरारी पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2018 6:23 AM

आवेदन देने के 20 दिन बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, आवेदन भी गायब कर दिया

कटिहार : बरारी थाना के बकिया दियारा सरपंच नीतू कुमारी पति दीपक कुमार को परिवार सहित जान से मारने की धमकी लगातार मिल रही है. इससे महिला सरपंच के पूरे परिवार में दहशत है. पीड़िता ने बरारी पुलिस को मामले की जानकारी 29 जनवरी को दी. लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की. इसके बाद महिला सरपंच को पुन: जान मारने की धमकी दी गयी. तब उन्होंने एसपी सिद्धार्थ मोहन जैसे से सुरक्षा की गुहार लगायी है. आवेदन में कहा गया है कि बरारी थानाध्यक्ष किशोर कुमार को 29 जनवरी को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की. लेकिन उन्होंने किसी तरह की कार्रवाई करने के बजाय आवेदन ही गायब कर दिया.
महिला सरपंच ने एसपी को 17 फरवरी को आवेदन दिया. बरारी थाना प्रभारी सह कोढ़ा अंचल पुलिस निरीक्षक सुनील कुमार को भी 19 फरवरी को बरारी थाने में लिखित आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगायी. बकिया सुखाय पंचायत की सरंपच नीतू कुमारी पति दीपक कुमार ने थाने में दिये आवेदन में बताया है कि मेरे मोबाइल नंबर पर 8581982386 व 8407093515 से पूरे परिवार को घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दी गयी. 27 जनवरी को मेरे मोबाइल पर संध्या 7.12 बजे जान से मारने का धमकी भरा मैसेज लगातार पांच बार मिला. इसकी लिखित आवेदन थानाध्यक्ष किशोर कुमार को दिया. तीन फरवरी को दस बजे दिन में सात बार धमकी भरा मैसेज आया. 9 की शाम 7.01 बजे उसी नंबर से आठ बार, 17 की शाम 7.7 बजे से देर रात 12. 23 बजे तक 19 बार मैसेज आया. सरपंच व उनके पति दीपक ने बताया कि सोमवार को बरारी थाने में काफी इंतजार के बाद बरारी थाना प्रभारी सुनील कुमार को लिखित आवेदन देकर गुहार लगायी है. सरपंच ने बरारी पुलिस पर कार्य मैं शिथिलता का आरोप लगाया है. सरपंच ने पुलिस अधीक्षक र से भी सुरक्षा की गुहार लगायी है.

Next Article

Exit mobile version