ट्रक-बस की टक्कर में एक की मौत, 14 घायल

समेली(कटिहार) : कटिहार एनएच-31 मुख्य सड़क मार्ग के समेली प्रखंड मुख्यालय के पास चैती दुर्गा मंदिर के निकट गुरुवार की शाम 5:30 बजे बिहार राज्य पथ परिवहन निगम की यात्री बस व ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर में बस चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि इस भीषण दुर्घटना में 14 यात्री […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2017 9:59 AM
समेली(कटिहार) : कटिहार एनएच-31 मुख्य सड़क मार्ग के समेली प्रखंड मुख्यालय के पास चैती दुर्गा मंदिर के निकट गुरुवार की शाम 5:30 बजे बिहार राज्य पथ परिवहन निगम की यात्री बस व ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर में बस चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.
जबकि इस भीषण दुर्घटना में 14 यात्री घायल हो गये. वहीं तीन यात्रियों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों को इलाज के लिए समेली स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. लेकिन वहां सिर्फ एक चिकित्सक ही ड्यूटी पर थे.
जबकि अन्य स्वास्थ्य कर्मी फरार थे. आन-फानन में कोढ़ा व कुरसेला स्वास्थ्य केंद्र से एंबुलेंस मंगा कर कई मरीजों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल कटिहार बेहतर इलाज के लिए भेजा गया. मालूम हो कि भागलपुर से पूर्णिया जा रही स्टेट बस पूर्णिया जा रही थी. गेड़ाबाड़ी की तरफ से आ रहे ट्रक से समेली चैती दुर्गा मंदिर के पास आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गयी. टक्कर इतनी तेज हुई कि इसकी आवाज काफी दूर तक सुनी गयी. दुर्घटना में स्टेट बस चालक भागलपुर निवासी चमकलाल (50) की मौत घटनास्थल पर हो गयी. जबकि ट्रक का चालक ट्रक में फंस गया. उसे बाहर निकालने में घंटों लग गया. उसकी गंभीर स्थिति बनी हुई है. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. एनएच 31 जाम हो गया. घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गये तथा घायलों को बस से निकालने में जुट गये. काफी मशक्कत के बाद सभी घायलों को बस से निकाल कर इलाज के लिए भेजा गया.
मौके पर कुरसेला थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह, पोठिया थाना अध्यक्ष अमित कुमार, कोढ़ा थानाध्यक्ष अनोज कुमार सदलबल पहुंचे. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को समेली स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां तीन गंभीर स्थिति व्यक्ति को चिकित्सक द्वारा कटिहार मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. वही घटनास्थल पर ट्रक चालक पुरैनी बांका निवासी गौतम यादव दो घंटे ट्रक में फंसा रहा. पुलिस व स्थानीय लोगों की प्रयास से गैस कटर एवं जेसीबी से चालक को किसी तरह बाहर निकाला गया.

Next Article

Exit mobile version