1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. kaimur
  5. wife was brutally murdered in bhabua on seeing the body of the daughter in law the mother in law also broke down rdy

भभुआ में पत्नी की गला काट कर दी निर्मम हत्या, बहू का शव देखते ही सास ने भी तोड़ा दम, हत्यारा फरार

भभुआ में एक युवक ने मुर्गा काटने वाला दाव से अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. इस घटना की जानकारी होते ही सान ने भी दम तोड़ दिया. शुक्रवार की सुबह घटना आग की तरह पूरे इलाके में फैल गयी. इस घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है. हत्यारा पति फरार है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

बिहार के कैमूर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. भभुआ मोहनिया सदर थाना क्षेत्र के बघिनी में पति ने अपनी पत्नी की गला काट कर निर्मम हत्या कर दी है. यह घटना गुरुवार की आधी रात के बाद की बतायी जाती है. पति ने अपने घर के पीछे ही बसवाड़ में ले जाकर दाव (मुर्गा काटने वाला हथियार) से पत्नी के गर्दन सहित शरीर के कई हिस्सों पर वार कर उसको मौत की घाट उतार दिया. शुक्रवार की सुबह घटना आग की तरह पूरे इलाके में फैल गयी. बहू का शव देख इस सदमे को मृतका की 60 वर्षीय सास सरस्वती देवी बर्दाश्त नहीं कर सकी, जिससे उनकी भी तुरंत मौत हो गयी.

पति-पत्नी के बीच चल रहा था विवाद

परिजनों के अनुसार, बघिनी निवासी राजेश्वर चौधरी के बड़े पुत्र जनक चौधरी का विवाह वर्ष 2009 में चेनारी थाना क्षेत्र के मल्हीपुर के महेंद्र चौधरी की बेटी पुनीता देवी के साथ हुआ था. विवाह के कुछ वर्ष बाद पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया, जो लगातार बढ़ता ही गया. मृतका के तीन बच्चे भी है, जिसमें बड़ा बेटा सूरज कुमार उम्र लगभग 10 वर्ष, बेटी रागिनी कुमार सात वर्ष व छोटा बेटा अनुराग चार वर्ष बताया जाता है. पति से विवाद के कारण पिछले लगभग चार वर्ष से पुनीता अपने बच्चों के साथ अपने मायके मल्हीपुर में रहती थी. ससुराल व मायके वालों के बीच पंचायती होने के बाद लगभग दो माह पहले ही पुनीता अपने पति के घर बघिनी आयी थी.

पति के खिलाफ पुनीता दर्ज करा चुकी है थाने में प्राथमिकी

पुनीता देवी पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला थाना व मोहनिया थाना में भी पूर्व में मामला दर्ज करा चुकी है. इधर पुनीता के देवर अमरजीत चौधरी ने इस घटना की जानकारी पुनीता के मायके वालों को फोन पर दिया. घटना की जानकारी होते ही दारोगा धर्मेन्द्र कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे व लोगों से जानकारी लेने के साथ घटना स्थल से हत्या में प्रयुक्त दाव व एक मोबाइल बरामद करते हुए शव को अपने कब्जा में ले लिया. इसी बीच घटना स्थल पर थानाध्यक्ष ललन कुमार व एसडीपीओ फैज अहमद भी पहुंचे. जहां शव को अपने कब्जा में कर थाना लाया गया.

मृतका के छोटे भाई नरेंद्र चौधरी ने अपनी बहन की हत्या में बहनोई के साथ तीन अन्य लोगों के शामिल होने का आरोप लगाया है. साथ ही कहा कि बहनोई का गांव की ही दूसरी महिला से अवैध संबंध है. जिसका हमारी बहन हमेशा विरोध करती थी. यही दोनों के बीच विवाद का कारण था. मृतका के बच्चों को उनके मामा अपने साथ ले गये. मृतका के आठ भाई व एक बहन है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें