1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. kaimur
  5. two bike riders going from bihar to up died in a road accident asj

बिहार से यूपी जा रहे बाइक सवार दो भाइयों की सड़क हादसे में मौत, मरनेवाले दोनों सगे भाई

दो भाइयों की मौत की खबर जैसे ही उनके गांव दुलहीं पहुंची पूरे गांव में मातम छा गया वही मृतक के घर कोहराम मच गया. दोनों मृतक भाई दुल्हे गांव निवासी स्वर्गीय राम सुभालग राम के 35 वर्षीय पुत्र श्रवण राम और 33 वर्षीय पुत्र झिल्लू राम बताये जाते हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bihar: कैमूर में सड़क हादसा
Bihar: कैमूर में सड़क हादसा
प्रभात खबर

कैमूर. चांद थाना क्षेत्र के दुलहीं गांव निवासी दो भाइयों की सड़क दुर्घटना में उस समय मौत हो गयी. जब वे एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए चकिया जा रहे थे. दो भाइयों की मौत की खबर जैसे ही उनके गांव दुलहीं पहुंची पूरे गांव में मातम छा गया वही मृतक के घर कोहराम मच गया. दोनों मृतक भाई दुल्हे गांव निवासी स्वर्गीय राम सुभालग राम के 35 वर्षीय पुत्र श्रवण राम और 33 वर्षीय पुत्र झिल्लू राम बताये जाते हैं.

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुई मौत

परिजनों के मुताबिक, श्रवण और झिल्लू बाइक से चकिया में रिश्तेदारी के शादी समारोह में शामिल होने के लिए रविवार की शाम घर से निकले थे. लेकिन देर शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गये. आसपास मौजूद लोगों द्वारा घायलों के मोबाइल से इस घटना की सूचना परिजनों को दी गयी.

स्थानीय लोगों ने अस्पताल में कराया भर्ती 

आसपास के मौजूद लोगों द्वारा गंभीर रूप से घायल दोनों भाइयों को चकिया के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सक द्वारा दोनों को मृत घोषित कर दिया गया. चकिया पुलिस द्वारा कागजी कार्रवाई पूरी करने के उपरांत दोनों मृतक भाइयों के शव को अंत्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल चंदौली भेज दिया गया.

पांच बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

चकिया में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दुलही गांव के दो भाइयों की मौत हो गयी. दो भाइयों की मौत ने पांच बच्चों के सिर से पिता का साया छीन लिया. बताया जाता है कि मृतक श्रवण राम के दो पुत्र व एक पुत्री और झिल्लू राम का एक पुत्र एवं दो पुत्रियां हैं. दोनों भाइयों की मौत की खबर जैसे ही इनकी पत्नियों को मिली, वे इसे सुनते ही बेहोश हो गयी. एक ही परिवार में एक ही समय दो लोगों की मौत ने पूरे गांव को झकझोर कर रख दिया.

परिवार में कोहराम

वहीं परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों को ढांढस बंधाने के लिए आस-पास की महिला व पुरुष मृतक के घर पर पहुंचे. ढांढस बंधाने के लिए पहुंचे लोगों की भी आंखें उस समय छलक उठे. जब दोनों मृतकों की पत्नियां अपने बच्चों के साथ शव से लिपट बिलख बिलखकर रो रहीं रही थी.

मजदूरी कर करते थे परिवार का भरण पोषण

अपने रिश्तेदारी शादी समारोह में शामिल होने जा रहे दो भाइयों की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद उनके गांव में मातम पसरा हुआ है. पूरे दिन लोग परिजनों को समझाने में लगे रहे. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक पांच भाई थे. ग्रामीणों ने बताया कि सभी भाई मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते थे. रविवार को शाम अपने रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर से चकिया के लिए रवाना हुए थे.

घर में रिश्तेदारी में हो रहे शादी की चर्चा थी

देर शाम सूचना मिली कि दोनों की अज्ञात वाहन द्वारा उनके बाइक में टक्कर मार दिये जाने के कारण मौत हो गयी है. मृतक का शव गांव पहुंचते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया. जहां एक दिन पूर्व इस घर में रिश्तेदारी में हो रहे शादी की चर्चा थी. वहीं रविवार को इसी घर से एक साथ दो अर्थियां उठी. जिसे देख आसपास के लोगों की भी आंखें छलक उठी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें