1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. kaimur
  5. three children drowned in durgavati river bodies of two recovered asj

Bihar News : दुर्गावती नदी में नहाने गए तीन बच्चे डूब, दो के शव बरामद

बिहार के कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के गोड़सरा गांव में बुधवार को दुर्गावती नदी में नहाने गए तीन बच्चे डूब गए. दो बच्चों के शव बरामद कर लिये गये हैं, जबकि एक की तलाश जारी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूबे
नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूबे
फाइल

कैमूर. बिहार के कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के गोड़सरा गांव में बुधवार को दुर्गावती नदी में नहाने गए तीन बच्चे डूब गए. दो बच्चों के शव बरामद कर लिये गये हैं, जबकि एक की तलाश जारी है.

जानकारी के अनुसार रामगढ़ निवासी दो और पुरुषोत्तमपुर निवासी एक बच्चा गोड़सरा गांव के पास दुर्गावती नदी में नहाने पहुंचे थे. बच्चे के डूबने के बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. ग्रामीणों की मौजूदगी में नदी में डूबे दो बच्चों के शव को बरामद कर लिया गया है. वहीं, एक की तलाश जारी है.

हालांकि, बीती रात हुई तेज बारिश के कारण नदी का जलस्तर काफी बढ़ गया था, जिसका अंदाजा बच्चे लगा नहीं पाये और नहाने लगे. इसी दौरान नदी की धार तेज में सभी बच्चे डूब गए. जब इस बात की जानकारी आस-पास के ग्रामीणों को मिली, तब वे बच्चों को बचाने के लिए नदी में कूद गए और दो बच्चों को नदी से निकाल कर रेफरल अस्पताल रामगढ़ ले गए.

अस्पताल में डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, एक बच्चा अभी तक लापता है, जिसकी खोजबीन जारी है.

इस संबंध में डॉक्टर अमित कुमार ने बताया कि दो बच्चों को ग्रामीणों और प्रशासन द्वारा हमारे पास लाया गया था, लेकिन जब दोनों लोगों की जांच की गई तो दोनों मृत पाए गए. एक मृतक पुरुषोत्तमपुर गांव का रहने वाला है, जबकि दूसरा रामगढ़ बाजार निवासी है.

इधर, मोहनिया डीसीएलआर राजेश कुमार सिंह ने बताया कि रामगढ़ थाना क्षेत्र के गोड़सरा के पास दुर्गावती नदी में नहाने गए तीन बच्चे डूब गए, जिससे तीनों की मौत हो चुकी है. दो बच्चों का शव बरामद किया गया है, एक बच्चे की खोजबीन जारी है.

रामगढ़ अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों को कागजी कार्रवाई पूरा करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने को बोला गया है. कानूनी प्रक्रिया के तहत जो भी मुआवजा होगा पीड़ित परिवार को दिया जाएगा. आम लोगों से अपील है कि वह नदी के बढ़े हुए पानी की तेज धार के तरफ नहीं जाएं कभी भी खतरा हो सकता है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें