1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. kaimur
  5. the people of this city of bihar are troubled by the water logging the son of the ward councilor was taken hostage asj

जलजमाव से परेशान हैं बिहार के इस शहर के लोग, वार्ड पार्षद के बेटे को बनाया बंधक

मोहनिया शहर स्थित वार्ड 15 के पार्षद प्रतिनिधि इम्तियाज को वार्ड 15 के ही लोगों ने सोमवार की सुबह जलजमाव की समस्या से परेशान होकर बंधक बना लिया और समस्या का तत्काल समाधान कराने की मांग करने लगे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बंधक
बंधक
प्रभात खबर

मोहनिया (कैमूर). मोहनिया शहर स्थित वार्ड 15 के पार्षद प्रतिनिधि इम्तियाज को वार्ड 15 के ही लोगों ने सोमवार की सुबह जलजमाव की समस्या से परेशान होकर बंधक बना लिया और समस्या का तत्काल समाधान कराने की मांग करने लगे.

इधर, सूचना पर वार्ड सात के पार्षद याहिया खां सहित अन्य जनप्रतिनिधि व लोग मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझा कर पार्षद प्रतिनिधि को मुक्त कराया.

दरअसल, शहर के वार्ड 15 में गली-नाली की समस्या को लेकर वार्ड के लोग कई साल से परेशान हैं. ऐसे में पिछले दिनों आयी बाढ़ और बारिश के पानी से पूरा वार्ड भर गया था, जिसकी निकासी अब तक नहीं हो पायी है.

जलजमाव के कारण लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया है. इस बीच, सोमवार की सुबह जलजमाव और अन्य समस्याओं को लेकर वार्ड 15 के लोगों ने वार्ड पार्षद याशिया बेगम के पुत्र सह पार्षद प्रतिनिधि इम्तियाज को रस्सी से बिजली के एक पोल में बांध दिया और पानी की निकासी की मांग करने लगे.

इधर, इसकी सूचना वार्ड पार्षद समेत अन्य वार्ड के पार्षदों को मिली, तो वार्ड सात के पार्षद याहिया खां मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाया. इस दौरान वार्ड पार्षदों ने आश्वासन दिया कि चार दिनों में पानी निकासी की व्यवस्था कर ली जायेगी. इसके साथ ही अन्य समस्या को भी ध्यान में रखते हुए निदान किया जायेगा. इस बीच, लोगों द्वारा स्पष्ट रूप से कहा गया कि चार दिनों के अंदर पानी निकासी की व्यवस्था नहीं हुई, तो फिर इसी पोल में लाकर बांध देंगे.

क्या कहते हैं वार्ड पार्षद प्रतिनिधि

इस संबंध में वार्ड 15 के पार्षद प्रतिनिधि इम्तियाज ने बताया कि सोमवार की सुबह उन्हें वार्ड के लोगों ने बुलाया. वह पहुंचे, तो एक के बाद एक करते हुए काफी संख्या में लोग जुट गये और वार्ड में जलजमाव व सड़क की समस्या को लेकर उन्हें बंधक बना लिया. हालांकि, उन्होंने सड़क और जलजमाव की समस्या को लेकर वरीय अधिकारी और नगर पंचायत को अवगत कराया है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें