1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. kaimur
  5. sand laden truck crushed shemale while demanding money from drivers broke down asj

चालकों से रुपये मांगने के दौरान बालू लदे ट्रक ने किन्नर को रौंदा, तोड़ा दम

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो

भभुआ : मोहनिया शहर थाना क्षेत्र के समेकित चेकपोस्ट पर गुरुवार की सुबह ट्रकों से रुपये मांगने के दौरान बालू लदे ट्रक के धक्के से एक किन्नर की मौत हो गयी. घटना के बाद किन्नर के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां किन्नर के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद उसके दोस्तों को सौंप दिया गया.

मृतक किन्नर सोनू कुमार उर्फ साजन बताया जाता है, जो फिलहाल भभुआ के बबुरा में किराये के मकान में एक साथ दर्जनों किन्नर के साथ रहता था. जानकारी के अनुसार, मोहनिया समेकित चेक पोस्ट पर प्रतिदिन शाम होते ही दर्जनों की संख्या में किन्नर झुंड बना कर पहुंचते है.

चेकपोस्ट से आने व जाने वाले ट्रकों को रुकवा कर रुपये की मांग करते है. गुरुवार की सुबह में दर्जनभर किन्नर समेकित चेकपोस्ट पर पहुंचे और आने जानेवाले ट्रकों के चालकों से रुपये मांग रहे थे.

इन्हीं किन्नरों में सोनू भी था. सोनू जैसे ही एक ट्रक के चालक से पैसे मांग रहा था कि इसी दौरान सासाराम की ओर से जा रहा बालू लदा ट्रक सोनू को धक्का मारते हुए भाग गया. इस घटना में किन्नर सोनू की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

घटना के बाद वहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. इधर, वहां उपस्थित रहे दर्जनों की संख्या में किन्नर ने सोनू शव को लेकर भभुआ चले गये, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को अपने साथ ले गये.

गौरतलब है कि कोरोना के कारण ट्रेनों के परिचालन बंद होने से रुपये मांगने के लिए किन्नर रेलवे स्टेशन नहीं पहुंच रहे हैं. बल्कि ये किन्नर जीटी रोड पर आने जाने वाले वाहनों के चालकों से रुपये मांगने के लिए पहुंच रहे हैं. वाहन चालकों से मिलनेवाले रुपये से ही किन्नरों अपना जीविका चलाते हैं.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें