1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. kaimur
  5. bihar election 2020 cried jdu district president said that he defeat all four bjp candidates in the kaimur district asj

Bihar Election 2020 : BJP के खाते में गयी सीट तो फूट-फूट कर रोये जदयू जिलाध्यक्ष, दुख में बोल गये बड़ी बात

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जदयू जिलाध्यक्ष प्रमोद सिंह
जदयू जिलाध्यक्ष प्रमोद सिंह
प्रभात खबर

भभुआ : कैमूर जिले की चारों विधानसभा सीट में से एक भी सीट जदयू को नहीं मिलने पर मंगलवार को पार्टी कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान जदयू जिलाध्यक्ष प्रमोद सिंह फूट-फूट कर रोते हुए कहा कि जिले में भाजपा के चारों उम्मीदवारों का विरोध कर उन्हें हरवाने का काम करेंगे.

साथ ही उन्होंने कहा कि हम इस तरह के एनडीए गठबंधन का विरोध करते हैं, जिसमें कि जिलेभर में जदयू को एक भी सीट नहीं दिया गया. उन्होंने कहा कि मैं जदयू में रहते हुए भाजपा के प्रत्याशियों का विरोध करुंगा.

मैं पार्टी नहीं छोड़ूगां. लेकिन, अगर पार्टी मुझे बागी मानते हुए इसके लिए निकाल देती है, तो मुझे कार्यकर्ताओं के सम्मान के लिए पार्टी से निकलना मंजूर है. लेकिन, कार्यकर्ताओं की भावनाओं का ख्याल करते हुए हम कैमूर में भाजपा के सभी चारों उम्मीदवारों का विरोध करेंगे.

उन्होंने कहा कि यह कैसा गठबंधन है, जिसमें कैमूर जिले में सांसद, एमएलसी या फिर चारों विधानसभा सीट पर सिर्फ भाजपा के ही उम्मीदवार रहेंगे. ऐसे गठबंधन का हम विरोध करते हैं. पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा यह आश्वस्त किया गया था कि जिले में जदयू को एक सीट जरूर मिलेगी.

इसके लिए जिलाध्यक्ष के नेता कार्यकर्ताओं को आश्वस्त भी किया था. लेकिन, जिले भर में एक भी सीट जदयू को न देकर वर्षों से पार्टी का सेवा कर रहे कार्यकर्ताओं को अपमानित करने का काम किया गया है.

इससे कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है. कार्यकर्ताओं के आक्रोश को देखते हुए हमने यह निर्णय लिया है कि हम जिले में ऐसे गठबंधन का विरोध कर भाजपा उम्मीदवारों को हराने का काम करेंगे.

जिले में कहीं भी एक सीट अगर जदयू को मिलती, तो यहां के कार्यकर्ताओं में लगन एवं उत्साह बना रहता. लेकिन, वर्षों से सेवा कर रहे पार्टी के कार्यकर्ताओं की इस निर्णय से भारी बेइज्जती हुई है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें