1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. kaimur
  5. bhabhua police station reached bengal woman in search of her husband married in lockdown asj

पति की तलाश में बंगाल की महिला पहुंची भभुआ थाना, लॉकडाउन में की थी शादी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पीड़ित महिला
पीड़ित महिला
प्रभात खबर

भभुआ सदर : मां की बीमारी का बहाना बना कर भागे पति की तलाश में पश्चिम बंगाल के वर्धमान जिले के पानागढ़ की रहनेवाली एक महिला गुरुवार को भभुआ पहुंची. इस दौरान महिला ने भभुआ थाने में पहुंच कर पुलिस से भागे पति की तलाश करने की अपील की है.

महिला पानागढ़ की रहनेवाली तालेब अली की बेटी रोशनी खातून है. जबकि, उसका पति भभुआ थाना क्षेत्र के दतियांव गांव निवासी हसनैन अंसारी का बेटा गुलजार अंसारी बताया जाता है.

गुरुवार को पति की तलाश में बंगाल से भभुआ पहुंची महिला ने पुलिस को बताया कि गुलजार से उसकी मुलाकात तीन वर्ष पहले उत्तर प्रदेश के अकबरपुर स्थित एक मजार पर हुई थी. इस बीच दोनों के बीच संबंध बढ़ा, तो युवक उस के घर पानागढ़ के माझापाड़ा आने-जाने लगा.

इसी दौरान उसके घरवालों के रजामंदी पर युवक ने उसके साथ लॉकडाउन के अवधि में शादी कर ली. लेकिन, इस बीच उसका पति दो माह पहले अपनी मां की तबीयत खराब होने और उन्हें देखने का कहते हुए अपने गांव चला आया और फिर वह दोबारा उसके पास नहीं लौटा.

इधर, वह पति बने युवक को पिछले दो महीने से वापस आने का राह देखती रही. लेकिन, वह नहीं लौटा, तो वह स्वयं ही उसे ढूंढ़ने भभुआ चली आयी. इस मामले में महिला ने पुलिस से उसके पति का पता लगाने की गुहार लगायी है.

इधर, थानाध्यक्ष रामानंद मंडल का इस संबंध में कहना था कि महिला के आपबीती पर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है. युवक का पता लगाया जा रहा है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें