1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. kaimur
  5. anti liquor task force recovered 6188 bottles of liquor hidden between the foam mattress in kaimur

कैमूर में फोम गद्दा के बीच छुपा कर रखी थी 6188 बोतल शराब, एंटी लिकर टास्क फोर्स ने 199 पेटी की बरामद

कैमूर के मोहनिया शहर थाना क्षेत्र के समेकित चेकपोस्ट से लावारिस स्थिति में खड़ा एक डीसीएम ट्रक से एंटी लिकर टास्क फोर्स ने 199 पेटी शराब बरामद की है. 199 पेटी में कुल 6188 बोतल शराब बरामद की गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कैमूर में फोम गद्दा के बीच छुपा कर रखी थी 6188 बोतल शराब
कैमूर में फोम गद्दा के बीच छुपा कर रखी थी 6188 बोतल शराब
प्रभात खबर

कैमूर के मोहनिया शहर थाना क्षेत्र के समेकित चेकपोस्ट से लावारिस स्थिति में खड़ा एक डीसीएम ट्रक से एंटी लिकर टास्क फोर्स ने 199 पेटी शराब बरामद की है. 199 पेटी में कुल 6188 बोतल शराब बरामद की गयी है. शराब को फोम के गद्दा के बीच छुपा कर लायी जा रही थी. अंदेशा है कि चेकिंग के भय से ट्रक को चेकपोस्ट पर सड़क पर ही खड़ा कर चालक भाग गया होगा. इधर, ट्रक को जब्त करते हुए थाना को सौंप दिया गया.

एंटी लिकर टास्क फोर्स ने बरामद की शराब 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गुरुवार की देर रात करीब एक बजे एंटी लिकर टास्क फोर्स चेकपोस्ट के उत्पाद चेक प्वाइंट पर चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान काफी देर से एक लेन से वाहन नहीं गुजर रहे थे. जब आगे जाकर देखा गया, तो एक डीसीएम ट्रक में लेन में ही खड़ा था. उसमें चालक नहीं है और पीछे काफी जाम लग गया है.

199 पेटी में 6188 बोतल शराब बरामद

इस दौरान ट्रक के चालक की खोजबीन की गयी. जब नहीं मिला, तो शक के आधार पर चेक प्वाइंट पर ट्रक को लाकर चेक किया गया. इसमें फोम का गद्दा लोड मिला. इसके नीचे जब तलाशी ली गयी, तो 199 पेटी में 6188 बोतल शराब बरामद की गयी. इसकी जानकारी एंटी लिकर टास्क फोर्स के प्रभारी राजीव कुमार ने दी.

शराब के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

वहीं दूसरी तरफ दुर्गावती पुलिस ने शराब के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेज दिया. गिरफ्तार आरोपितों में अभिरंजन कुमार ग्राम महरोकलां व राजेंद्र सिंह ग्राम सिंघौली थाना डालमियानगर के निवासी है. दरअसल, 25 फरवरी 2020 व 4 मई 2022 को वाहनों से दुर्गावती पुलिस ने शराब बरामद की थी. इस मामले में वाहन मालिक सह चालक को गिरफ्तार करने के पुलिस फिराक में जुटी हुई थी. पुलिस को सूचना मिली कि शराब मामले के दोनों आरोपित घर पर मौजूद है. पुलिस ने महरोकलां व सिंगरौली में पहुंच कर दोनों को गिरफ्तार कर थाने ले आयी और आवश्यक कार्रवाई कर दोनों को न्यायिक हिरासत भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें