1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. kaimur
  5. accident tragic accident in bihar kaimur driver and helper burnt alive in collision of two trucks rdy

Bihar Accident: बिहार के कैमूर में दर्दनाक हादसा, दो ट्रकों की टक्कर में जिंदा जल गए ड्राइवर और खलासी

बिहार के कैमूर में दर्दनाक हादसा हुआ है. इस दौरान दो ट्रकों की टक्कर में ड्राइवर और खलासी जिंदा जल गए है, जिससे उनकी मौत हो गयी है. कोयला लदे ट्रक के चालक और खलासी बुरी तरह ट्रक के केबिन में ही फंस गए. उस टक्कर से निकली चिंगारी से ट्रक में आग लग गई.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar Accident: ट्रक में लगी आग
Bihar Accident: ट्रक में लगी आग
सोशल मीडिया

बिहार के कैमूर जिले से इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है. अभी-अभी कैमूर जिले के कुंदरा थाना क्षेत्र में दर्दनाक हादसा हुआ है. पुसौली बाजार के समीप दो ट्रकों की आपस में जोरदार टक्कर होने से एक ट्रक के केबिन में आग लग गयी. आग इतनी तेजी से फैली कि ड्राइवर और खलासी को बाहर निकलने का मौका नहीं मिल सका और वे दोनों जिंदा जल गये, जिससे ड्राइवर और खलासी की मौके पर ही मौत हो गयी.

सूचना के बाद घटना स्थल पर पुलिस और दमकल टीम पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक ड्राइवर और खलासी की मौत हो चुकी थी. पुलिस की टीम रहत बचाव कार्य में जुटी हुई है. इस घटना के बाद से इलाके में कोहराम मचा हुआ है. जानकारी के अनुसार यह घटना कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के घटाव आरओबी के पास से NH19 पर हुआ है.

आरओबी के पास NH19 पर बालू लदे ट्रक का चक्का टूट कर निकल गया. पीछे से आ रहा कोयला लदे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कोयला लदे ट्रक के चालक और खलासी बुरी तरह ट्रक के केबिन में ही फंस गए. उस टक्कर से निकली चिंगारी से ट्रक में आग लग गई. देखते ही देखते पूरा केबिन जलने लगा और चालक और खलासी की ट्रक के अंदर ही जलकर मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दोनों के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें