भगवानपुर की दो किशोरियों को अगवा कर दुष्कर्म करने के मामले में नया मोड़

मेडिकल जांच में नहीं हुई दुष्कर्म की पुष्टि भभुआ सदर : भगवानपुर थाना क्षेत्र के बलियारीडीह गांव में दो सगी बहनों को अगवा कर दो युवकों द्वारा बंदूक की नोक पर दुष्कर्म किये जाने के मामले में नया मोड़ आ गया है. इस मामले में हुए मेडिकल जांच में दोनों बहनों के साथ दुष्कर्म किये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2018 12:35 AM

मेडिकल जांच में नहीं हुई दुष्कर्म की पुष्टि

भभुआ सदर : भगवानपुर थाना क्षेत्र के बलियारीडीह गांव में दो सगी बहनों को अगवा कर दो युवकों द्वारा बंदूक की नोक पर दुष्कर्म किये जाने के मामले में नया मोड़ आ गया है. इस मामले में हुए मेडिकल जांच में दोनों बहनों के साथ दुष्कर्म किये जाने की पुष्टि नहीं हुई है. इस संबंध में एसपी हरप्रीत कौर ने बताया कि सूचना के बाद महिला थाने की पुलिस ने दुष्कर्म की शिकार हुई दोनों बहनों का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करायी गयी थी. लेकिन, अस्पताल की लेडी डॉक्टर ने दोनों बहनों से दुष्कर्म होने की पुष्टि नहीं की गयी है. एसपी का कहना था कि फिर भी इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है.
गौरतलब है कि इस मामले में दुष्कर्म की शिकार हुई दोनों बहनों की मां ने भभुआ महिला थाने में दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. थाने को दिये आवेदन में महिला ने पुलिस को बताया था कि वह मूलतः चैनपुर के जरमापुर गांव की रहनेवाली है. लेकिन, वर्तमान में वह भगवानपुर के बलियारीडीह गांव में झोंपड़ी बना कर पति व अपनी 17 व 15 वर्षीय बेटियों के साथ रहती आ रही है. 14 फरवरी की रात नौ बजे वह अपने नवजात बेटे व दोनों बेटियों के साथ घर में सो रही थी.
तभी, बंदूक के साथ भभुआ थाना क्षेत्र के चंदोरुइया गांव के बिहारी बिंद और चैनपुर के लोहरा गांव के भैरोनाथ बिंद उसके झोंपड़ी में घुस गये और सोयी दोनों बेटियों को बंदूक की नोक पर ले जाने लगे. उसने इसका विरोध किया तो उसका हाथ पैर बांध और मुंह मे कपड़ा ठूस दोनों लड़कियों को लेकर चले गये थे. थोड़ी देर बाद उनकी दोनों बेटियां लौट आयी और आने के बाद उसका बंधन खोला. इस दौरान दोनों लड़कियों ने अपनी मां को बताया था कि बंदूक की नोक पर दोनों युवकों ने उन्हें बाहर ले जाकर उनके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया था.

Next Article

Exit mobile version