प्रखंड कार्यालय में ताला जड़ा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मोहनिया (कैमूर) : बुधवार को आक्रोशित जनप्रतिनिधियों ने बीडीओ सुनीता स्नेहा के रवैये से क्षुब्ध होकर प्रखंड कार्यालय के मुख्य गेट में तालाबंदी कर दी. आक्रोशित जनप्रतिनिधियों ने तालाबंदी करने के बाद धरना पर बैठ गये.

धरने का नेतृत्व प्रखंड प्रमुख रेणु देवी व मुखिया वंश नारायण राम ने किया. इसमें शामिल कई मुखिया, पंचायत समिति के सदस्य, पार्षदों ने अपने गुस्से का इजहार करते हुए बीडीओ के खिलाफ नारेबाजी की तथा प्रखंड कार्यालय के मुख्य गेट पर ताला लगा दिया. इसके कारण प्रखंड कार्यालय के कर्मचारी अंदर ही बंद रहे.

सूचना पर पहुंचे सीओ अरशद अली ने आक्रोशित जनप्रतिनिधियों को काफी समझाने का प्रयास किया, मगर जनप्रतिनिधि उनकी बात नहीं माने. धरना का नेतृत्व कर रहे प्रखंड प्रमुख रेणु देवी व अमेठ पंचायत के मुखिया वंश नारायण राम ने बताया कि बुधवार को प्रखंड कार्यालय में पंचायत समिति की बैठक चल रही थी.

उपस्थित सदस्य अपने-अपने विचार व्यक्त करते हुए कई जनता की हित की बातें बीडीओ के समक्ष रखीं. इसी बीच अचानक बीडीओ बैठक से उठ कर जाने लगी जिस पर सभी पंचायत समिति के सदस्यों ने विरोध किया. जनप्रतिनिधियों ने बताया कि बीडीओ जाते समय कह रही थी कि अभी उनके लिए यह बैठक महत्वपूर्ण नहीं है.

स्वास्थ्य मंत्री आ रहे है उनकी अगवानी करनी है जनप्रतिनिधियों ने कहा कि बीडीओ के रवैये के खिलाफ जनप्रतिनिधियों ने प्रखंड कार्यालय का तालाबंदी करने का निर्णय लिया है. इसके लिए वरीय पदाधिकारियों को सूचना दी जा रही है तालाबंदी व धरने में शामिल जनप्रतिनिधियों में मुखिया उदयनाथ पांडेय,फारुक सिद्दीकी, असलम अंसारी, रामाशंकर पासी, बीडीसी मनोज सिंह, रीता देवी सहित दर्जनों मुखिया, बीडीसी, पार्षद मौजूद थे.

इस संबंध में पूछने पर बीडीओ सुनीता स्नेहा ने कहा कि पंचायत समिति की बैठक पूरी तरह चली है. बैठक खत्म होने के बाद ही मैं वहां से गये जनप्रतिनिधियों का आरोप बेबुनियाद है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें