1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. jehanabad
  5. two girls killed and two injured after earthen wall collapses in jehanabad update news bihar rjs

Bihar News जहानाबाद में मिट्टी की दीवाल गिरने से दो बच्ची की मौत और दो जख्मी

मिट्टी की दीवार गिरने से जहानाबाद के शकूराबाद थानाक्षेत्र के बिरो बिगहा गांव में 2 बच्ची की मौत हो गई. जबकि 2 लोग जख्मी हो गए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मिट्टी की दीवाल गिरने से दो बच्ची की मौत
मिट्टी की दीवाल गिरने से दो बच्ची की मौत
प्रभात खबर

जहानाबाद. मिट्टी की दीवार गिरने से गुरुवार की देर रात जहानाबाद के शकूराबाद थानाक्षेत्र के बिरो बिगहा गांव में 2 बच्ची की मौत हो गई. जबकि 2 लोग जख्मी हो गए हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि लगातार बारिश होने के कारण मिट्टी की मकान का दीवार गिर गया. जिसमें सोए चार में से दो की मौत हो गई और दो लोग जख्मी हो गए.

मृतक की पहचान जयराम दास की पुत्री 6 वर्षीय ब्यूटी कुमारी और सुदामा दास की पुत्री 10 वर्षीय बच्ची बंदना कुमारी के रुप में हुई है. दो लोग जख्मी हो गए हैं. प्रीति देवी तथा प्यारी देवी. इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी की स्थिति बन गई है. आस पास के ग्रामीण एकत्रित होकर मिट्टी को हटाकर सभी व्यक्ति को बाहर निकाला. आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए शकूराबाद पीएसी में ले जाया गया.

लेकिन, डॉक्टर ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया और दो लोगों को चिंताजनक हालत देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया. इस घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. घटना के बाद उसके परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है. लगातार हो रही बारिश के कारण मिट्टी का मकान अक्सर गिर जाया करता और क्षेत्र में इस प्रकार की अप्रिय घटना घटति होती रहती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें