1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. jehanabad
  5. three killed including a couple going to bring grass for animals accident occurred due to falling electric wire on the way rdy

पशुओं के लिए घास लाने जा रहे दंपती समेत तीन की मौत, रास्ते पर गिरे बिजली तार की चपेट में आने से हुआ हादसा

तीनों लोग अपने गांव खिरौटीगढ़ से फल्गु नदी से पूरब भारथु खंधा में पशुओं के लिए घास काटने जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में 440 वोल्ट का बिजली प्रवाहित तार टूट कर गिरा हुआ था, जिसकी चपेट में तीनों आ गये.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पशुओं के लिए घास लाने जा रहे दंपती समेत तीन की मौत
पशुओं के लिए घास लाने जा रहे दंपती समेत तीन की मौत
प्रभात खबर

जहानाबाद. थाना क्षेत्र के खिरौटीगढ़ गांव में रविवार को घास लाने जा रहे दंपती समेत तीन लोगों की मौत करेंट लगने से हो गयी. मृतकों में उमेश बिंद (45 वर्ष), उसकी पत्नी कारी देवी (44 वर्ष) और शोभी बिंद की पत्नी कोशमी देवी (33 वर्ष) शामिल हैं.

बताया जाता है कि तीनों लोग अपने गांव खिरौटीगढ़ से फल्गु नदी से पूरब भारथु खंधा में पशुओं के लिए घास काटने जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में 440 वोल्ट का बिजली प्रवाहित तार टूट कर गिरा हुआ था, जिसकी चपेट में तीनों आ गये.

करेंट लगने से तीनों गंभीर रूप से झुलस गये. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण तीनों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल घोसी लाये, जहां जांच के बाद चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना पर बीडीओ प्रभाकर कुमार व घोसी थाने की पुलिस ने रेफरल अस्पताल पहुंच कर मामले की जानकारी ली. इस दौरान बीडीओ ने मृतकों के परिजनों को पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20-20 हजार का चेक दिया.

वहीं, मौके पर पहुंचे स्थानीय विधायक रामबली यादव ने मृतकों के परिजनों को हर संभव सरकारी सहायता दिलाने का आश्वासन दिया. पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया. इधर, एक साथ तीन लोगों की मौत के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें