1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. jehanabad
  5. police stopped for checking the vehicle the angry youth beat up the policeman in jehanabad rjs

पुलिस ने रोका तो आक्रोशित युवक ने जहानाबाद में पुलिसकर्मी को सड़क पर गिराकर बुरी तरह पीटा

जहानाबाद में एक पुलिसकर्मी को बाइक रुकवाना भारी पड़ गया. बाइक रुकवाना से आक्रोशित युवक ने पुलिसकर्मी को सड़क पर पटक-पटक कर पीटा. दरअसल यह यह मामला जहानाबाद के दरधा नदी पुल के पास की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जहानाबाद में पुलिसकर्मी की पिटाई करता युवक
जहानाबाद में पुलिसकर्मी की पिटाई करता युवक
सोशल मीडिया

बिहार के जहानाबाद में एक पुलिसकर्मी को बाइक रुकवाना भारी पड़ गया. बाइक रुकवाना से आक्रोशित युवक ने पुलिसकर्मी को सड़क पर पटक-पटक कर पीटने लगा. अब मारपीट का यह वाडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल यह यह मामला जहानाबाद के दरधा नदी पुल के पास की है. वाहनों की चेकिंग कर रही पुलिस ने जब वहां से गुजर रहे एक युवक को वाहन चेकिंग के लिए रोका तो वह आक्रोशित हो गया और फिर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को जमकर धुनाई कर दी.मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों और लोगों ने युवक से उस जवान को छुड़वाया दिया. पुलिसकर्मी की तदाद देख युवक फरार हो गया. इधर, घायल पुलिसकर्मी ने जहानाबाद सदर थाने में लिखित शिकायत देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है.

सूचना के बाद मौके पर पुलिस पदाधिकारी पहुंचे तब तक शख्स मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने मोटरसाइकिल जब्त कर नगर थाने में ले आई है.पुलिकर्मियों ने बताया कि मारपीट मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद मारपीट करने वाले व्यक्ति पर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस का कहना है कि मतगणना होने के कारण शहर में अधिक भीड़ हो गया था.

इसलिए पुलिस प्रशासन सड़क पर किसी को भी वाहन लगाने की अनुमति नहीं दी जा रही थी. सड़क पर मोटरसाइकिल हटाने के लिए कहा गया तो एक शख्स पुलिसकर्मी के साथ ही मारपीट करने लगा.इस घटना से कुछ देर के लिए सड़क पर जाम लग गया. खुलेआम सड़क पर पुलिस को पटक कर मारपीट करना या प्रशासन के लिए बहुत बड़ी घटना है. प्रशासन ने कहा कि उस व्यक्ति को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. शख्स की छानबीन की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें