1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jehanabad
  5. firing in jehanabad shadi video as harsh firing in wedding of the soldier cause scourge in makhdumpur bihar news today skt

बिहार: फौजी की शादी में हर्ष फायरिंग के बाद जमकर हुआ बवाल, बिना दूल्हन के वापस भागे बाराती

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
twitter

जहानाबाद के मखदुमपुर में एक शादी समारोह के बीच जमकर बवाल मचा. जिसमें कई बारात जख्मी हो गये. मामला टेहटा ओपी क्षेत्र के धीराबिगहा गांव का है. जहां बारात के दौरान हुए हर्ष फायरिंग से उत्पन्न हुए विवाद में मारपीट हो गया. मारपीट की घटना में चार बाराती घायल हो गए. वहीं वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया है. मामला इतना गहरा गया कि बारात बिना दूल्हन लेकर ही दूल्हे के साथ फरार हो गये.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विशुनगंज ओपी क्षेत्र के महादेवबिगहा गांव से सुखदेव यादव के पुत्र अंकित कुमार सोमवार की रात धीराबिगहा गांव बारात लेकर आए थे. बारात गांव के जितेंद्र कुमार की पुत्री शिवानी कुमारी की आयी थी, जिसमें बाराती व सराती के बीच किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गयी. देखते ही देखते बात विवाद मारपीट में तब्दील हो गया.

सूत्रों के हवाले से खबर मिली कि मारपीट का कारण हर्ष फायरिंग था. बराती पक्ष के लोग हर्ष फायरिंग कर रहे थे, जिसमें कई लोगों के घायल होने की सूचना है. बढ़ते विवाद को देखते हुए सारे बाराती दूल्हा सहित बिन दुल्हन के रफू-चक्कर हो गये. इस मामले में कई लोगों के मारपीट में घायल होने की सूचना है, जिनका इलाज मखदुमपुर रेफरल अस्पताल में कराया गया. घायलों में महकार थाना के कमलेश कुमार, पुरुषोत्तम कुमार, चितरंजन कुमार, राकेश कुमार शामिल हैं.

घायलों ने बताया कि वे लोग दूल्हे पक्ष की और से बराती बन कर आए थे, जिसके बाद मारपीट की घटना में यह लोग घायल हो गए. इस पूरे मामले में टेहटा ओपी अध्यक्ष का कहना है कि दोनों पक्ष के किसी भी लोगों ने लिखित आवेदन नहीं दिया है, परंतु जांच की जा रही है. बहरहाल इंडियन आर्मी में कार्यरत अंकित कुमार जब बिन बियाहे घर लौटे तो यह बात पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना रहा. दोनों गांव के ग्रामीणों की जुबान पर शादी में हुए विवाद को लेकर तरह-तरह की बातें पूरे दिन होती रहीं.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें