1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jehanabad
  5. bihar news update bihar assembly election 2020 maharashtra former chief minister and bjp leader devendra fadnavis says nda will again became in power after bihar election 2020 sap

बिहार में फिर बनेगी एनडीए की सरकार : देवेंद्र फडणवीस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अरवल व जहानाबाद भाजपा कार्यकर्ताओं की हुई बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सह बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस शामिल हुए.
अरवल व जहानाबाद भाजपा कार्यकर्ताओं की हुई बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सह बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस शामिल हुए.
FILE PIC

जहानाबाद : अरवल व जहानाबाद जिला भाजपा के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार शर्मा की अध्यक्षता में कृष्णा गार्डन मैरिज हॉल में संपन्न हुई. बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सह बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस शामिल हुए. बैठक में बिहार सरकार के कृषि मंत्री डॉ प्रेम कुमार व क्षेत्रीय संगठन मंत्री अभय गिरी उपस्थित थे. बैठक का उद्घाटन मुख्य अतिथि के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया. इसके बाद सरस्वती शिशु मंदिर के बच्चियों द्वारा राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम् गाया गया. मुख्य अतिथि के द्वारा श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पं दीनदयाल उपाध्याय के तैलचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की गयी.

मुख्य अतिथि का स्वागत भाजपा जिलाध्यक्ष ने अंगवस्त्र देकर किया गया व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अजेंद्र शर्मा ने वाणावर द्वार का मोमेंटो दिया. बैठक का संचालन कार्यक्रम प्रभारी सह जिला महामंत्री रवि रंजन ने किया व धन्यवाद ज्ञापन अरवल जिलाध्यक्ष अजय पासवान ने किया. बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बिहार में पुनः राजग गठबंधन की सरकार बनेगी. इसके लिए बिहार में कार्यकर्ताओं की सभी बूथों पर तैयारी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नीतियों की चर्चा करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में भी आज को अवसर के रूप में बदलने का प्रधानमंत्री ने भरपूर प्रयास किया है. इसके लिए केंद्र सरकार ने 20 लाख करोड़ का पैकेज का घोषणा किया, जो विश्व के विकासशील देशों में यह पहला उदाहरण है.

बैठक को संबोधित करते हुए कृषि मंत्री डॉ प्रेम कुमार ने बिहार में किसानों के लिए चलाई जा रही अनेक योजनाओं पर विस्तार से चर्चा किया. भाजपा जिलाध्यक्ष ने अपने अध्यक्षीय संबोधन में बैठक में शामिल सभी अतिथियों का स्वागत एवं अभिनंदन किया. बैठक में पूर्व विधायक चितरंजन कुमार, संदीप कुमार मिंटू, सीडी शर्मा, अजीत शर्मा, पूनम सिन्हा, अजेंद्र शर्मा, रानी कुमारी व इंदु कश्यप सहित कई भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें