1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jehanabad
  5. bihar news district topper student commits suicide father lodges complaint in police station read bihar latest news in hindi and bihar updates

जिला टॉपर छात्रा ने की आत्महत्या, पिता ने थाने में दर्ज करायी शिकायत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
सोशल मीडिया

जहानाबाद: नगर थाना क्षेत्र की आदर्श कॉलनी निजामउद्दीनपुर में रहनेवाली इंटर की जिला टॉपर छात्रा ने मकान मालिक की धमकियों से तंग आकर आत्महत्या कर ली. मृत छात्रा इसी वर्ष उच्च विद्यालय, अलीगंज से इंटर की परीक्षा पास की थी. छात्रा माता-पिता के साथ आदर्श नगर स्थित कृष्णमुरारी कश्यप उर्फ बबलू कश्यप के मकान में रहकर बीए पार्ट-वन की पढ़ाई कर रही थी. इस संबंध में मृत अर्पिता कुमारी उर्फ श्रुति कुमारी के पिता सुदर्शन कुमार ने नगर थाने में लिखित शिकायत की है.

 पिता ने आवेदन में कही ये बात

अपने आवेदन में बताया है कि वह मखदुमपुर थाना क्षेत्र के बेरथू गांव के हैं और पत्नी व बेटी के साथ आदर्श नगर मुहल्ले में कृष्ण मुरारी कश्यप के मकान में किराये पर रहते हैं. 10 जुलाई को मकान मालिक की बेटी किसी लड़के के साथ भाग गयी थी. इसके बाद वह उसकी बेटी पर उसके भागने में साथ देने का आरोप लगाया.

आवेदन में प्रताड़ना का भी जिक्र

आवेदन में बताया गया है कि इस बात को लेकर मकान मालिक उसे प्रताड़ित भी करता था. प्रताड़ना एवं धमकी के डर से ही उसकी पुत्री ने जहर खा लिया. इसकी जानकारी उसे तब हुई जब वह अपने डेरा में पहुंचा तथा पुत्री को लेकर सदर अस्पताल गया.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें