बिजली-पानी के लिए हाहाकार

संकट . मेंटेनेंस कार्य को लेकर िदन भर बािधत रही िबजली जहानाबाद सदर : एरकी ग्रिड में चल रहे मेंटेनेंस कार्य को लेकर शहरी क्षेत्र में बुधवार को दिन भर बिजली की आपूर्ति बाधित रही. इससे शहरवासियों के बीच दिन भर बिजली-पानी के लिए हाहाकार मचा रहा. सुबह आठ बजे से बिजली गुल हो गयी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2017 4:35 AM

संकट . मेंटेनेंस कार्य को लेकर िदन भर बािधत रही िबजली

जहानाबाद सदर : एरकी ग्रिड में चल रहे मेंटेनेंस कार्य को लेकर शहरी क्षेत्र में बुधवार को दिन भर बिजली की आपूर्ति बाधित रही. इससे शहरवासियों के बीच दिन भर बिजली-पानी के लिए हाहाकार मचा रहा. सुबह आठ बजे से बिजली गुल हो गयी थी, जिसके कारण कई घरों के टंकी का पानी भी समाप्त हो गया था तथा सप्लाइ भी बाधित रहा. परिणाम स्वरूप पानी के लिए चापाकलों पर भीड़ लगी रही. दिन में बिजली आपूर्ति बाधित रहने से लोगों के इनवर्टर भी काम करना बंद कर दिया.
भीषण गरमी में लोग बिजली नहीं रहने से पसीने से तरबतर होते रहे. बिजली नहीं रहने से बाजारों में दिन भर जेनेरेटर की आवाज सुनायी देती रही. वहीं, बिजली की आपूर्ति बाधित रहने से सरकारी कार्यालयों के कामकाज में भी बाधा उत्पन्न आयी. शाम को बिजली आपूर्ति बहाल होने पर लोगों ने राहत की सांस ली. इस बाबत पूछे जाने पर बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता अमोल कुमार ने बताया कि एरकी ग्रीड में मेंटेनेंस का कार्य चल रहा था, जिसके कारण शहरी क्षेत्र में दिन में सात घंटे तक बिजली की आपूर्ति बाधित रही. आज भी मेंटेनेंस कार्य को लेकर शहरी क्षेत्र में चार घंटे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी.

Next Article

Exit mobile version