अंधेरे में डूबी है बाबा की नगरी

मखदुमपुर : जिले के अंतरराष्ट्रीय पर्यटक स्थल वाणावर इन दिनों अंधेरे में डूबा है. यहां आने-जाने वाले मुख्य मार्ग पर लगी लाइटें उद्घाटन के बाद से ही खराब पड़ी हैं. सरकार ने बराबर के विकास को रफ्तार देते हुए वाणावर मोड़ मुस्सी से गायघाट तक 109 लाइटें लगवायी थीं. उद्घाटन के बाद लाइटें कुछ दिन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2017 4:35 AM

मखदुमपुर : जिले के अंतरराष्ट्रीय पर्यटक स्थल वाणावर इन दिनों अंधेरे में डूबा है. यहां आने-जाने वाले मुख्य मार्ग पर लगी लाइटें उद्घाटन के बाद से ही खराब पड़ी हैं. सरकार ने बराबर के विकास को रफ्तार देते हुए वाणावर मोड़ मुस्सी से गायघाट तक 109 लाइटें लगवायी थीं. उद्घाटन के बाद लाइटें कुछ दिन तक जलीं, उसके बाद सभी खराब हो गयीं. इनके खराब होने से वाणावर जाने वाले श्रद्धालुओं को परेशानी हो रही है. वहीं, सड़कों पर लाइटें नहीं जलने से आसपास के गांवों में अपराध की घटनाएं भी बढ़ गयी हैं. मुस्सी गांव निवासी मनोज कुमार ने बताया कि लाइट जलती थी, तो इस रास्ते से दिन-रात पर्यटकों का आना-जाना लगा रहता था.

लाइटें नहीं जलने से रात के समय वाणावर जाना पर्यटक पसंद नहीं करते हैं, वहीं, कुकरी बिगहा निवासी संजय यादव बताते हैं कि लाइट खराब होने से अपराध की घटनाओं में वृद्धि हो गयी है. देर शाम बाजार से गांव जाने वाले लोगों को काफी परेशानी होती है. इस संबंध में बीडीओ राजेश कुमार दिनकर ने बताया कि सड़कों पर लाइट पथ निर्माण विभाग द्वारा लगायी गयी है. इसकी जिम्मेवारी भी विभाग को ही है.

इस संबंध में विभाग को पत्र लिखकर शीघ्र लाइट ठीक कराने को कहा गया है.

Next Article

Exit mobile version