सपना देखने वाले ही पाते हैं सफलता : सुभाष

द्वितीय समेटिव परीक्षा फल कार्यक्रम का हुआ आयोजन जहानाबाद : जिले के सदर प्रखंड के पंडूई सुलतानी स्थित सांईं सेंट्रल पब्लिक स्कूल के सभागार में मंगलवार को द्वितीय समेटिव परीक्षा फल वितरण समारोह का आयोजन किया गया. उद्घाटन विद्यालय के निदेशक सुभाष प्रसाद सिंह ने किया. उन्होंने कहा कि छात्रों को सपना देखना चाहिए .सपना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 4:45 AM

द्वितीय समेटिव परीक्षा फल कार्यक्रम का हुआ आयोजन

जहानाबाद : जिले के सदर प्रखंड के पंडूई सुलतानी स्थित सांईं सेंट्रल पब्लिक स्कूल के सभागार में मंगलवार को द्वितीय समेटिव परीक्षा फल वितरण समारोह का आयोजन किया गया. उद्घाटन विद्यालय के निदेशक सुभाष प्रसाद सिंह ने किया. उन्होंने कहा कि छात्रों को सपना देखना चाहिए .सपना देखने वाले छात्र ही सफलता हासिल करते हैं.
उन्होंने बच्चों तथा अभिभावकों को शिक्षा के विकास से संबंधित कई आवश्यक निर्देश भी दिये. श्री सिंह ने कहा कि अभिभावकों को बच्चों को हर गतिविधि पर नजर रखनी चाहिए. बच्चों को समय -समय पर उचित मार्गदर्शन अवश्य दें. विद्यालय प्रभारी शशिभूषण शर्मा ने विद्यालय की उपलब्धि पर चर्चा करते हुए कहा कि कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य मानव मूल्यों को विकसित करना है.
विद्यालय के संयोजक अनुभव सिंह ने कहा कि शिक्षक बच्चों के पथ प्रदर्शक होते हैं. शिक्षक अपनी जिम्मेवारियों का निर्वहन ईमानदारी से करें. मौके पर छात्र गौरव कुमार, श्रीमन नारायण,आर्य सुमंत,रवि किशन ,अंशु कुमार सहित कई छात्रों ने बेहतर प्रदर्शन किया है. मौके पर शिक्षक रंजन कुमार ,रिंकी कुमारी, मुन्नी कुमारी सहित कई लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version