गला दबा कर युवक की हत्या

सहार (आरा).स्थानीय थाना क्षेत्र के बरूहीं गांव में बीती रात एक युवक की गला दबा कर हत्या कर दी गयी. हत्या करने के बाद साक्ष्य को छुपाने के उद्देश्य से शव को बांस की झाड़ी में फेंक दिया गया था. सूचना मिलते ही पीरो एसडीपीओ चंदन पुरी, इंस्पेक्टर एवं स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच घटना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 30, 2013 10:31 PM

सहार (आरा).स्थानीय थाना क्षेत्र के बरूहीं गांव में बीती रात एक युवक की गला दबा कर हत्या कर दी गयी. हत्या करने के बाद साक्ष्य को छुपाने के उद्देश्य से शव को बांस की झाड़ी में फेंक दिया गया था. सूचना मिलते ही पीरो एसडीपीओ चंदन पुरी, इंस्पेक्टर एवं स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजवाया. वहीं मृतक के पिता के बयान पर पांच लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

मिली जानकारी के अनुसार बरूहीं गांव निवासी नंदजीत चौधरी के 30 वर्षीय पुत्र पवन कुमार चौधरी की गला दबा कर हत्या कर दी गयी. हत्या करने के बाद साक्ष्य को छुपाने के उद्देश्य से शव को बांस की झाड़ी में फेंक दिया गया. इस संदर्भ में सहार थानाध्यक्ष बीपी यादव ने बताया कि मृतक युवक के गले पर रस्सी का निशान पाया गया है. उन्होंने बताया कि हत्या का कारण प्रथमदृष्टया आपसी विवाद प्रतीत होता है हालांकि पुलिस कई बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है. वहीं नामजद लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version