करायपरसुराय में गोली मार जहानाबाद के युवक की हत्या

मंदिर का सहारा ले गमगीन माहौल में रस्म हुई शुरू जहानाबाद/बिहारशरीफ : हिलसा-फतुहा मुख्य मार्ग में चंदकुरा छिलका के पास अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के चुनुकपुर गांव निवासी पवन कुमार (22 वर्ष) के रूप में हुई थी. सूत्रों से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 22, 2018 4:51 AM

मंदिर का सहारा ले गमगीन माहौल में रस्म हुई शुरू

जहानाबाद/बिहारशरीफ : हिलसा-फतुहा मुख्य मार्ग में चंदकुरा छिलका के पास अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के चुनुकपुर गांव निवासी पवन कुमार (22 वर्ष) के रूप में हुई थी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हिलसा-फतुहा मुख्य मार्ग पर स्थित चंदकुरा छिलका से तीन सौ मीटर पश्चिम तटबंध पर गुरुवार की सुबह में खून से लथपथ एक युवक की लाश करायपरसुराय थाना पुलिस ने बरामद की है.
मृतक के पास से मिले मोबाइल के आधार पर उसकी पहचान जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के चुनुकपुर गांव निवासी विजय यादव के 22 वर्षीय पुत्र पवन कुमार के रूप में की गयी. पुलिस ने घटनास्थल से गोली का एक खोखा भी बरामद किया है तथा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केे लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. इस संबंध में मृतक के पिता विजय यादव ने करायपरसुराय थाने में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध कांड दर्ज कराया है.
परिजन कर रहे थे घर आने की इंतजार, मिली मौत की खबर : मृतक के पिता विजय यादव ने बताया कि बुधवार की सुबह घर से तेल्हाड़ा कोचिंग जाने के लिए निकला था. देर शाम घर नहीं आने पर बहन बेबी कुमारी ने मोबाइल से बात की तो कहा कि अभी तेल्हाड़ा में हैं. इलेक्ट्रिक बोर्ड लेकर जल्द घर लौटने का भरोसा दिया परंतु रात नौ बजे तक जब घर नहीं पहुंचा तो बहन ने एक बार फिर संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन मोबाइल बंद बताने लगा. तभी से पूरे परिवार में संदेह होने लगा. काफी खोजबीन की लेकिन कहीं अता-पता नहीं चला. गुरुवार की सुबह में परिजनों को पवन की मौत की खबर आयी. बताया जाता है कि पवन बीए पार्ट 2 का छात्र था, जो तेल्हाड़ा में रहकर पढ़ाई करता था.
खुशी के माहौल में छाया मातम : शादी की खुशी का माहौल उस समय मातम में तब्दील हो गया जब लड़की के चचेरे भाई की मौत की खबर मिली. गुरुवार को पवन कुमार की चचेरी बहन उदय यादव की पुत्री सार्वती कुमारी की शादी थी. घोसी थाना क्षेत्र के उमरलाई गांव से बरात आनी थी. पूरा परिवार शादी की खुशी में झूम रहा था. बरात के स्वागत की तैयारी करने में जुटे थे कि सुबह में अचानक लड़की के चचेरे भाई की हत्या होने की खबर मिली. खबर मिलते ही परिवार में मातम छा गया. परिजन दहाड़ मार-मार कर रोने लगे. अंततः शादी के लिए कुछ परिवार के लोगों ने काको मंदिर पर गये और गमगीन माहौल में शादी की रस्म शुरू की. लोगों के चेहरे पर खुशी के बजाय आंख से आंसू की धारा बह रही थी.

Next Article

Exit mobile version