देसी कट्टा और चोरी की बाइक के साथ तीन धराये

दो कारतूस, पांच मोबाइल और पांच हजार बरामद तीन साल बाद जेल से रिहा रवि फिर चढ़ा पुलिस के हत्थे जहानाबाद : शहर के स्टेशन के समीप एनएच किनारे खड़े तीन युवकों को नगर थाने की पुलिस ने धर दबोचा. इनके पास से देसी कट्टा, दो कारतूस, चोरी की बाइक, पांच मोबाइल और पांच हजार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 23, 2017 6:08 AM

दो कारतूस, पांच मोबाइल और पांच हजार बरामद

तीन साल बाद जेल से रिहा रवि फिर चढ़ा पुलिस के हत्थे
जहानाबाद : शहर के स्टेशन के समीप एनएच किनारे खड़े तीन युवकों को नगर थाने की पुलिस ने धर दबोचा. इनके पास से देसी कट्टा, दो कारतूस, चोरी की बाइक, पांच मोबाइल और पांच हजार रुपये भी बरामद किया है. थानाध्यक्ष एसके शाही ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि तीन युवक स्टेशन के समीप खड़े होकर अपराध की योजना बना रहे हैं. सूचना के बाद सादी वर्दी में पुलिस में उक्त स्थल पर पहुंचकर युवकों की घेराबंदी की और हिरासत में ले लिया. पकड़े गये युवकों में अंशुमान कुमार पिता राकेश कुमार उर्फ मुन्ना गांधी मैदान, रवि कुमार पिता राजेंद्र यादव देविरया एवं चंदन कुमार पिता उदय शर्मा नदौना भगवानगंज शामिल है.
इसके पास से जब्त की गयी मोटरसाइकिल चोरी की है जिसे इन युवकों ने भी कबूला है. पुलिस ने बताया कि पकड़े गये युवकों में रवि और अंशुमान शातिर अपराधी है जो पूर्व में भी कई कांडों में जेल जा चुका है. रवि हाल में ही तीन साल के बाद जेल से छूटा है. रिहा होने के बाद फिर से आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने में जुटा था. अगर पुलिस इन युवकों को पकड़ने में थोड़ी भी देर करती तो ये पुलिस की गिरफ्त से बाहर होते और आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में सफल रहते. टीम में सब इंस्पेक्टर मुकेश कुमार, बनारसी चौधरी , राकेश कुमार, मनीष कुमार भारद्वाज, संजय शंकर सहित कई पुलिसकर्मी शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version