प्रति अभ्यर्थी चार लाख में हुई थी डील

जहानाबाद : शनिवार की शाम एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि 15 अक्तूबर को आयोजित पुलिस भर्ती की परीक्षा में संचार डिवाइस के माध्यम से कदाचार कराने की तैयारी की गयी है. परीक्षार्थियों को डिवाइस उपलब्ध कराया जायेगा और उसका उपयोग परीक्षा हॉल में किया जायेगा. पुलिस ने बताया कि प्रति अभ्यर्थी 4 लाख […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 16, 2017 10:04 AM
जहानाबाद : शनिवार की शाम एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि 15 अक्तूबर को आयोजित पुलिस भर्ती की परीक्षा में संचार डिवाइस के माध्यम से कदाचार कराने की तैयारी की गयी है.
परीक्षार्थियों को डिवाइस उपलब्ध कराया जायेगा और उसका उपयोग परीक्षा हॉल में किया जायेगा. पुलिस ने बताया कि प्रति अभ्यर्थी 4 लाख रुपये में सौदा करने की थी तैयारी. इसके लिए सेटरों ने कई अभ्यर्थियों के मूल प्रमाण-पत्र को भी जब्त कर रखा था. एसपी के निर्देश पर एएसपी संजय कुमार सिंह और एसडीपीओ प्रभात भूषण श्रीवास्तव ने एक टीम का गठन किया.
नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर एसके शाही, विशिष्ट आसूचना इकाई के प्रभारी संजय शंकर, विदेशी शाखा के प्रभारी मनीष भारद्वाज एवं आर्थिक अपराध इकाई के पदाधिकारियों एवं सशस्त्र बलों ने शहर के अंबेदकर चौक से बाइक सवार युवकों का पीछा किया. मखदुमपुर स्टेशन चौक के समीप अनु कुमार उर्फ अंकित, शैलेश कुमार और विशाल कुमार उर्फ मुकद्दर को गिरफ्तार किया गया. तलाशी के दौरान तीनों से कई दस्तावेज बरामद हुए.

Next Article

Exit mobile version