1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. whose hand was there in the conspiracy to vacate the bungalow of mp chirag paswan ksl

Chirag Paswan: सांसद चिराग पासवान का बंगला खाली कराने की साजिश में किसका हाथ? पार्टी नेता ने कहा...

लोजपा के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रधान महासचिव चंडी निषाद ने जमुई सांसद चिराग पासवान का बंगला खाली कराने की साजिश के पीछे उनके चाचा पशुपति पारस और उनके कुनबे का हाथ बताया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Chirag Paswan: 12 जनपथ के बंगले में रहते थे रामविलास पासवान
Chirag Paswan: 12 जनपथ के बंगले में रहते थे रामविलास पासवान
फाइल फोटो (Social Media)

Chirag Paswan: जमुई के लोजपा के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रधान महासचिव चंडी निषाद ने शनिवार को बताया कि जमुई के सांसद चिराग पासवान का बंगला खाली कराने की साजिश के पीछे उनके चाचा पशुपति पारस और उनके कुनबे का हाथ है. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि चिराग पासवान के साथ-साथ अतिपिछड़ा के नेता मुकेश सहनी को भी निशाना बनाया जा रहा है.

चंडी निषाद ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर लगाया आरोप

जानकारी के मुताबिक, लोजपा अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रधान महासचिव चंडी निषाद ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि चिराग पासवान का बंगला खाली कराने के पीछे कोई और नहीं बल्कि केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस का हाथ है. साथ ही कहा कि आश्चर्यजनक है कि जिस 12 जनपथ को पिछले 40 वर्षों से दलित, महादलित, पिछड़ा, अतिपिछड़ों के मसीहा कहे जानेवाले और भारत के दूसरे आंबेडकर भूतपूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के नाम से जाना जाता था. आज किसी और के नाम से जाना जायेगा.

घटना परिवार तक ही सीमित नहीं : चंडी निषाद

साथ ही उन्होंने कहा कि सत्ता की गर्मी बहुत ज्यादा दिन तक नहीं रहती. यह घटना परिवार तक ही सीमित नहीं है. इस घटनाक्रम का जहर देश के हर कोने तक फैल चुका है. इसे पूरे देश की जनता देख रही है. उन्होंने कहा कि पशुपति पारस के जिस चार सांसद के बहकावे में आकर रामविलास पासवान की आत्मा को ठेस पहुंचाया गया. इसका परिणाम आनेवाले समय में देश की जनता देगी.

प्रधानमंत्री पर बोला हमला

चंडी निषाद ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहना चाहता हूं कि दलित, अतिपिछड़े, शोषित, पीड़ित, वंचित समाज के साथ आपका प्रेम महज छलावा और दिखावा है. देश के दलित नेता को इस तरह अपमानित करना छल-कपट को दर्शाता है. साथ ही कहा कि चिराग पासवान के साथ-साथ अतिपिछड़ा नेता मुकेश सहनी को भी शिकार बनाया है. लेकिन, आनेवाले 2024 में दलित, अतिपिछड़ा, शोषित, पीड़ित और वंचित समाज का खेल शुरू होने जा रहा है.

चिराग पासवान ने घर खाली कराये जाने के तरीके पर उठाये सवाल

मालूम हो कि इससे पहले लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा कि मुझे बंगले में रहना होता, तो संघर्ष का रास्ता नहीं चुनता. मुझे बंगला तो खाली करना ही था, लेकिन सरकार द्वारा घर खाली कराने के लिए जो तरीका अपनाया गया है, वह गलत है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें