1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. vision of shreyasi singh daughter of digvijay singh joins bjp ahead of bihar vidhan sabha chunav as jamui nda candidate skt

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: मुझे जमुई और बिहार दोनों से ही अथाह प्यार, पापा के अधूरे सपने को पूरा करना मेरी प्राथमिकता: श्रेयसी सिंह

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
श्रेयसी सिंह की प्रेसवार्ता
श्रेयसी सिंह की प्रेसवार्ता
प्रभात खबर

जमुई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत का रूप बिहार में देखना चाहती हूं और मैं उसका चेहरा बनना चाहती हूं. उक्त बातें भाजपा प्रत्याशी के रूप में मंगलवार को जमुई पहुंची स्व दिग्विजय सिंह की पुत्री श्रेयसी सिंह ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा. उन्होंने कहा कि आप लोग मुझे काम करने का मौका दें. मैं अपने पिता के सपनों को आगे बढ़ाने का काम करूंगी. मुझे जमुई और बिहार दोनों से ही अथाह प्यार है. मैंने निशानेबाजी की प्रतियोगिता में देश के साथ-साथ जमुई और बिहार दोनों का नाम रौशन करने का काम किया है.

श्रेयसी ने कहा: पापा के अधूरा सपने को पूरा करना भी मेरी प्राथमिकता

श्रेयसी ने कहा कि मेरे पापा राजनिति में रहते हुए देश-प्रदेश और समाज को लेकर काफी कुछ करने का काम किया था. उनके अधूरा सपने को पूरा करना भी मेरी प्राथमिकता में रहेगा. मैं बुजुर्गों से आशीर्वाद और युवाओं तथा महिलाओं का साथ चाहती हूं. मेरा उद्देश्य विकास के रुके हुए पहिया को आगे ले जाना चाहता हूं. मैं स्वयं एक स्पोर्ट्स पर्सन हूं और युवा भी हूं. मैं पूरे जोश के साथ काम करूंगी. मेरी लड़ाई बिहार की भुखमरी, पिछड़ेपन और बेरोजगारी से है.

महिलाओं की शिक्षा और आत्मनिर्भरता पर कही ये बातें... 

उन्होंने कहा कि मैं शिक्षा के दर को भी और आगे बढ़ाना चाहती हूं तथा खेल का भी विकास करना चाहती हूं. शिक्षा का दर बढ़ेगा तो हमारे राज्य की सभी महिलाएं घर से बाहर निकल सकेंगे. आज भी कई महिलाएं अशिक्षित होने के कारण अपने घरों में कैद हैं और वह दूसरों पर निर्भर है. मैं चाहती हूं कि बिहार के युवाओं को उनके राज्य में ही पूरे सम्मान के साथ रोजगार मिले ताकि वह अपने परिवार के साथ सही तरीके से रह कर अपना भरण-पोषण कर सकें.

बिहार राज्य में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं,सभी प्रतिभाओं को खोज कर निकालूंगी

एनडीए प्रत्याशी श्रेयसी सिंह ने कहा मैं कला संस्कृति का भी विकास चाहती हूं. जमुई जिले में और बिहार राज्य में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है. मैं सभी प्रतिभाओं को खोज कर निकालूंगी. मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया कुमार सिंह के अलावे दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें