1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. road accident in jamui news as highwa truck crushed bike caused two death in bihar news skt

Bihar News: जमुई में सड़क हादसा, हाइवा और बाइक की आमने-सामने टक्कर, दो लोगों की मौके पर मौत

बिहार के जमुई में एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी. लक्ष्मीपुर में नेशनल हाइवे पर एक हाइवा ने बाइक पर सवार दो लोगों को कुचल दिया. हाइवा और बाइक की आमने सामने टक्कर होने से दोनों की मौत हुइ है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जमुई में सड़क हादसा
जमुई में सड़क हादसा
प्रभात खबर

बिहार के जमुई में भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गयी. जिला के लक्ष्मीपुर में मोटरसाइकिल में हाइवा ने टक्कर मार दिया. इस टक्कर के बाद बाइक पर सवार दोनों युवक गिर गये और हाइवा का शिकार हो गये. बाइक पर सवार दोनों लोगों की मौत हो गयी.

घटना एन एच 333 पर गैस एजेंसी के आगे हुई है. दोनों शव क्षत विक्षत हालत में घटनास्थल पर हैं. पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. दुर्घटना का शिकार हुए दोनों लोग लक्ष्मीपुर प्रखंड क्षेत्र के बंगरडीह गांव के रहने वाले हैं.

बताया जा रहा है दोनों युवक अपने गांव बंगरडीह से लक्ष्मीपुर गये थे. वापस घर लौटने के क्रम में गैस गोदाम के आगे एनएच पर एक हाइवा ने उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दिया. बाइकसवार युवक सड़क पर गिर गये और उनकी मौत मौके पर ही हो गयी.

बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी तो पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इधर मौत की खबर सुनकर मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें