1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. murder of old man in sikandara jamui crime news bihar today skt

Bihar News: जमुई में बेखौफ अपराधियों ने बरामदे पर सो रहे बुजुर्ग को मारी गोली, हत्या से गांव में मचा हड़कंप

बिहार के जमुई जिले में बेखौफ अपराधियों ने आधी रात को घर के बरामदे पर सो रहे एक बुजुर्ग की हत्या गोली मारकर कर दी. वहीं घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बुजुर्ग की हत्या के बाद गांव में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
बुजुर्ग की हत्या के बाद गांव में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
प्रभात खबर

जमुई में अपराधियों ने आधी रात को एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र का है जहां बिछवा गांव में सोमवार की रात सोये अव्स्था में 80 वर्षीय नंदकिशोर महतो की हत्या अपराधियों ने कर दी और फरार हो गये.

सोमवार को आधी रात करीब एक बजे अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि नंदकिशोर महतो अपने घर के बरामदे पर सोये हुए थे. अचानक अपराधियों ने हमला कर दिया. उनपर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी गई. दो गोली नंदकिशोर महतो के सिर में और एक गोली हाथ में मारे जाने की बात सामने आयी है.

गोली लगने के कारण नंदकिशोर महतो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. अपराधियों ने नंदकिशोर महतो के बेटे श्रवण महतो के बोलेरो को भी आग लगाकर जलाने का प्रयास किया. वहीं वारदात को अंजाम देकर हत्यारे भाग निकले.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी है. पुलिस अलग-अलग बिंदुओं पर जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि मृतक नंदकिशोर महतो की मां, पत्नी व एक बेटे की पहले ही हत्या हो चुकी है. वहीं तीन साल पहले का एक मामला भी अभी इस घटना से जुड़ रहा है.

बता दें कि तीन वर्ष पूर्व आरटीआई कार्यकर्ता बाल्मिकी यादव व धर्मेंद्र यादव की हत्या हो गयी थी. इस दोहरे हत्याकांड में मृतक नंदकिशोर महतो के पुत्र श्रवण महतो व विनोद महतो को नामजद अभियुक्त बनाया गया था. विनोद महतो फिलहाल जेल में बंद है. वहीं परिजनों का कहना है कि जमीन विवाद में ये हत्या की गइ है. पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच की बात कह रही है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें