1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. jamui sala killed brother in law near gidhaur railway station ksl

Jamui: गिद्धौर रेलवे स्टेशन के पास साले ने की बहनाेई की हत्या, ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा

गिद्धौर रेलवे स्टेशन के पास साले ने बहनाेई के सिर पर कुदाल से वार कर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे आरोपित को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jamui: घटनास्थल पर शव के पास विलाप करते परिजन.
Jamui: घटनास्थल पर शव के पास विलाप करते परिजन.
प्रभात खबर

Jamui: जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र के गिद्धौर रेलवे स्टेशन से सेवा जानेवाली सड़क पर गुरुवार की अहले सुबह एक व्यक्ति की कुदाल से सिर पर वार कर हत्या कर दी गयी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि घटना को साले ने अंजाम दिया है. इसके बाद आसपास के लोगों ने आरोपित साले को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

कुदाल से वार कर दिया घटना को अंजाम

जानकारी के अनुसार, जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र के गिद्धौर रेलवे स्टेशन से सेवा जानेवाली सड़क पर गुरुवार की अहले सुबह एक व्यक्ति की उसके साले के द्वारा ही कुदाल से सिर पर वार कर हत्या कर दी गयी. मृत व्यक्ति सेवा गांव के निचली सेवा पंडित टोला निवासी चंद्रदेव पासवान बताया जाता है.

ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द किया

घटना के संबंध में बताया जाता है कि चंद्रदेव की हत्या रिश्ते के चचेरे साले सुरेश पासवान द्वारा अंजाम देने की बात बतायी जा रही है. इधर, घटना की तत्क्षण सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. वहीं, घटनास्थल से हत्या की घटना को अंजाम देकर भाग रहे हत्यारोपी सुरेश को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

घटना के बाद घटनास्थल रेलवे स्टेशन परिसर के निकट थानाध्यक्ष अमित कुमार दल-बल के साथ गिद्धौर स्टेशन से सेवा जानेवाली सड़क के मुहाने पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गये. इधर, घटना की सूचना मिलते ही चंद्रदेव की पत्नी मंजू, पुत्री अर्चना और रौशनी घटनास्थल पर पहुंची और दहाड़ मार कर रोने लग.

मजदूरी करता था चंद्रदेव

वहीं, चंद्रदेव की हत्या की घटना से मृतक का पूरा परिवार गहरे सदमे में हैं. बताया जाता है कि चंद्रदेव मजदूरी का काम करता था. समाचार लिखे जाने तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. घटना को लेकर फिलहाल पुलिसिया अनुसंधान जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें